एक और Luxury House के मालिक बने अक्षय, बेडरूम से लेकर गार्डन तक घर का कोना-कोना है खूबसूरत

punjabkesari.in Thursday, Jan 27, 2022 - 01:30 PM (IST)

 बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी कि सबसे महंगे स्टार हैं।  सिर्फ भारत ही नहीं दुनिया में भी उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बना रही है, तभी तो उनकी  फिल्में ज्यादातर प्रॉफिट में रहती हैं। एक्टर के पास शोहरत की कमी नहीं है, जिसका अंदाजा उनके नए घर को देखकर लगाया जा सकता है। अक्षय ने मुंबई में एक और लग्जरी हाउस खरीद लिया है। 


अक्षय कुमार अपनी शान-ओ-शौकत में कभी कोई कमी नहीं छोड़ते हैं, उनके पास अपना एक  प्राइवेट जेट भी है। अब इन दिनों वह जिस बंगले के चलते चर्चाओं में बने हुए हैं, उसकी  कीमत करीब 7.8 करोड़ रुपये बताई जा रही है। 

एक्टर ने जॉय बिल्डर्स से यह घर 7 जनवरी को खरीदा था। इस बिल्डिंग में 3 और 4 बीएचके फ्लैट हैं।  कहा जा रहा है कि यह फ्लैट खार वेस्ट की जॉय लिजेंड बिल्डिंग के 19वें फ्लोर पर है, जहां उन्हें गाड़ियां खड़ी करने के लिये अच्छा खासा स्पेस भी दिया गया है।

अक्षय कुमार का यह घर 1,878 स्कॉयर फीट में फैला हुआ है, जिसमें एक डायनिंग एरिया, एक लिविंग रूम, एक मास्टर बेडरूम, एक डेक एरिया, एक गेस्ट बेडरूम, बच्चों का बेडरूम, किचन और बाथरूम शामिल है। 

खबरें तो यह भी कहती है कि अक्षय और ट्विंकल के पास मुंबई वाले लग्जरी बंगले के अलावा गोवा में एक विला भी है, जिसे उन्होंने 10 साल पहले 5 करोड़ रुपये में खरीदा था। इसके अलावा इनका मॉरीशस में भी  एक बंगला है।

Content Writer

vasudha