BBOTT2: Jad ने Akshana Puri को किया इस हरकत से अनकंफर्टेबल! बोलीं- 'ऐसा मत करो'

punjabkesari.in Sunday, Jun 25, 2023 - 02:54 PM (IST)

'बिग बॉस ओटीटी 2' में मॉडल जद हदीद इन दिनों खूब सूर्खियों में हैं। घर में उनकी Entry के बाद जहां मनीषा रानी के साथ फैंस को उनकी जोड़ी पसंद आ रही है। वहीं  एक्ट्रेस आंकक्षा पुरी के साथ भी उनकी नजदीकीयां देखने को मिल रही थीं।  लेकिन अब वह फैंस को नाराज कर रहे हैं। दरअसल जद का आकांक्षा के साथ एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद यूजर्स का उन पर गुस्सा फूट पड़ा है।

इस हफ्ते की शुरुआत में लाइव फीड के दौरान जद को आकांक्षा को कुछ इस तरह छूते हुए देखा गया, जिससे वो अनकंफर्टेबल हो गईं। इस क्लिप को देखकर लोग उन्हें बुरी तरह लताड़ रहे हैं। वीडियो को इस हफ्त के लाइव फीड से लिया गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝕣ꫀꪖꪶⅈ𝕥ꪗ 𝕥ꪖᦔ𝕜ꪖ (@reality__tadka)

जद की हरकत ने किया आकांक्षा को अनकंफर्टेबल 

वायरल हुई क्लिप में देखा जा सकता है कि आकांक्षा और जद बाकी लोगों के साथ गार्डन एरिया में हैं। दोनों आपस में बात कर रहे हैं कि अचानक जद उन्हें कमर से पकड़ कर जोर से अपनी ओर खींचते हैं। आकांक्षा, जद के अचानक यूं छूने से अनकंफर्टेबल सी नजर आती हैं, और खुद को छुड़ाने की कोशिश करती हैं। इसके बाद वह जद को उन्हें ऐसे छूने के लिए मना भी करती हैं।

आकांक्षा, जद से कहती हैं कि वह ऐसा न करें। जब जद पूछते हैं क्यों, तो वह कहती हैं,'पता नहीं, मुझे छूना इतना पसंद नहीं है।' फूटा फैंस का गुस्सा

यूजर्स का फूटा जद पर गुस्सा

जद हदीद  अभी तक अपनी क्यूटनेस के चलते सब को अच्छे लग रहे थे। किसी को उम्मीद नहीं थी कि वो ऐसा करेंगे। एक ने लिखा- 'ये बंदा मुझे सही नहीं लग रहा है'।

वहीं एक अन्य ने लिखा- 'थरक भरी पड़ी है।

एक अन्य ने लिखा, 'आप किसी को उसकी मर्जी के बगैर कैसे छू सकते हैं। जद तो आकांक्षा के पीछे कुछ ज्यादा ही पागल है, बल्कि वह तो सबके साथ फ्लर्ट करता है।''

वैसे आकांक्षा ने ऐतराज के बाद अब देखते हैं की जद अपनी flirt करने वाली हरकतों में सुधार लाते हैं या नहीं।
 

Content Editor

Charanjeet Kaur