पिता मुकेश अंबानी के साथ शॉर्ट्स पहनकर मंदिर पहुंचे आकाश, लोग बाेले- पैसा है तो कुछ भी करोगे

punjabkesari.in Tuesday, May 23, 2023 - 08:36 AM (IST)

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और उनके परिवार की भगवान के प्रति आस्था अक्सर देखने को मिल ही जाती हैं। जब भी मौका मिलता अंबानी परिवार भगवान से आर्शीवाद लेने पहुंच जाता है। हाल ही में मुकेश अंबानी अपने बेटे आकाश अंबानी और बहू श्लोका मेहता के साथ सिद्धिविनायक मंदिर में गणपति बप्पा का आर्शीवाद लेने पहुंचे। 


इस दौरान उनके साथ उनका पोता पृथ्वी अंबानी भी था जिसे मुकेश अंबानी ने अपनी गोद में उठाया हुआ था। अंबानी परिवार का जमीन से जुड़ा स्वभाव अक्सर तब देखा जाता है जब वह मंदिरों का दौरा करते हैं। एक बार फिर मुकेश अंबानी ने अपने परिवार की कुशलता के लिए पोते पृथ्वी अंबानी, बेटे आकाश अंबानी और प्रेग्नेंट बहू श्लोका मेहता के साथ सिद्धिविनायक के दर्शन किए।

साेशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में अंबानी परिवार को गणपति बप्पा के दर्शन के बाद सिद्धिविनायक मंदिर परिसर से बाहर आते हुए देख जा रहा है, जहां मुकेश अंबानी अपने दो साल के पोते पृथ्वी अंबानी को गोद में लिए हुए आगे बढ़ रहे हैं वहीं उनके पीछे प्रेग्नेंट श्लोका जाती नजर आ रही है। आकाश भी उनके साथ  कैजुअल शॉर्ट्स व कॉन्ट्रास्टिंग टी-शर्ट में नजर आए। 

हालांकि इस वीडियो को देखने के बाद लोग काफी नाराज हैं। एक यूजर ने लिखा- "आकाश चप्पल और शॉर्ट्स पहनकर मंदिर में, मतलब पैसा हो तो कुछ भी किया जा सकता है"।  अगर वीडियो को ध्यान से देखा जाए तो मुकंश अंबानी, आकाश और श्लोका कुछ देर के लिए एक जगह रुकते हैं अपनी-अपनी चप्पल पहनते हैं और फिर आगे बढ़ते हैं। वह मंदिर से बाहर निकलने के दौरान चप्पल पहन रहे हैं। 

Content Writer

vasudha