Ambani Reception: मलाइका ने लहंगे में लूटी लाइमलाइट, करिश्मा की ड्रेस किसी को नहीं आई समझ

punjabkesari.in Monday, Mar 11, 2019 - 11:26 AM (IST)

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी श्लोका मेहता के साथ शनिवार को शादी के बंधन में बंधे। शादी के बाद कल रात मुंबई के जियो पार्क में रिसेप्शन पार्टी रखी गई जिसमें बॉलीवुड, बिजनेस और राजनीतिक घराने से जुड़े कई मेहमान शामिल हुए। वेडिंग रिसेप्शन में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, उनकी बहू ऐश्वर्या राय, तमिल सुपरस्टार रजनीकांत और रेखा समेत कई सितारों ने शिरकत की। इसके अलावा क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर पत्नी अंजली के साथ नजर आए। बात न्यूली मैरिड कपल की करें तो रिसेप्शन पार्टी में दोनों काफी स्टनिंग नजर आए। 

जहां आकाश अंबानी पर्पल कलर की शेरवानी में नजर आए, वहीं उनकी पत्नी श्लोका मेहता अंबानी गोल्डन कलर की लहंगा स्टाइल साड़ी में काफी स्टनिंग दिखी, जिसके साथ उन्होंने हैवी ज्वैलरी कैरी की।

बात बॉलीवुड सितारों की करें तो हमेशा की तरह इस बार भी बॉलीवुड स्टार्स ने पार्टी में महफिल लूटी। चलिए देखते है आपकी फेवरेट स्टार किस लुक दिखी और किस एक्ट्रेस को लुक फ्लॉप व बेस्ट दिखा। 

शुरूआत करते है एवरग्रीन ब्यूटी रेखा के लुक से जिन्होंने ऑफ व्हाइट कलर की साड़ी में कहर ढाया। हाथों में भरी चूड़िया, कानों में ओवरसाइज्ड ईयररिंग्स और मांग टीके में वो बेहद खूबसूरत लग रह थीं।

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने रेड कलर के आउटफिट के साथ सिल्वर कलर की जैकेट कैरी की। मगर करिश्मा का यह आउटफिट काफी Confusing था समझ नहीं आ रहा था कि आखिर उन्होंने पहना क्या है। 

शिल्पा शेट्टी पति राज कुंद्रा के साथ पार्टी में पहुंची। शिल्पा ने पीच कलर का साड़ी स्टाइल लहंगा वियर किया, जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही थी। 

एक बार फिर मलाइका अरोड़ा ने अपनी हॉट अदाओं से सुर्खियां बटौरी। मलाइका ने गोल्डन कलर का लहंगा पहना। लहंगे के साथ पहना डिप नेक ब्लाउज उन्हें सेक्सी लुक दे रहा था। 

एक्ट्रेस पूजा हेंगड़े ने ब्लैक शिमर बोल्ड ड्रेस पहनी। उऩका ऑफ शोल्डर ड्रॉमेटिक स्लीव्स ब्लाउज उन्हें सेक्सी लुक दे रहा था।

सोनाली बेंद्रे पति के साथ दिखाई दी। रेड कलर के ट्रैडीशनल आउटफिट में वह बेहद खूबसूरत लग रही थी।

ऐश्वर्या राय पति अभिषेक और बेटी आराध्या के साथ पार्टी में पहुंची। Aish ने पैस्टल कलर की ड्रैस वियर की थी। वहीं आराध्या भी पैस्टल कलर की Frock में दिखी। 

एकता कपूर पिता Jeetendra के साथ पार्टी में दिखीं। एकता ने रेड कलर का आउटफिट वियर किया था लेकिन वो उनका खास सूट नहीं कर रहा था। 

एक्ट्रेस डायना का लुक फीका ही रहा। उन्होंने रेड एंड ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी थी। 

एक्ट्रेस जूही चावला पैस्टल कलर के सूट में दिखीं। 

पार्टी में बैंडमिटन स्टार पीवी सिंधु मां पी विजया के साथ स्पॉट हुईं। उन्होंने गोल्डन कलर की इम्ब्रॉयडरी वर्क आउटफिट वियर किया था जबकि मां पी विजया ने साड़ी पहन रखी थी।

एक्टर अक्षय कुमार पत्नी Twinkle Khanna के साथ रिसेप्शन में पहुंचे। 

Sachin Tendulkar वाइफ अंजली के साथ पार्टी में शामिल हुए। अंजली ब्लैक साड़ी में स्टनिंग लग रही थी। 

Kiara Advani येलो कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थी। 

दिया मिर्जा पति के साथ पार्टी में नजर आईं। उन्होंने रेड कलर का सूट वियर किया था, जिसमें वह बेहद गॉर्जियस लग रही थी। 

कृति सेनन पैस्टल कलर के लहंगे में स्टनिंग लग रही थी। 

एक्टर अमिताभ बच्चन बेटी श्वेता के साथ पार्टी में पहुंचे। श्वेता ने ऑफ-व्हाइट कलर का शरारा सूट पहना था। 

काजोल ने गोल्डन कलर की साड़ी वियर की थी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थी। 

बॉलीवुड के lovely कपल शाहिद-मीरा पार्टी में स्टनिंग लुक में दिखें। मीरा ने पैस्टल कलर का लहंगा पहना, वहीं शाहिद ब्लैक कलर की शेरवानी में दिखें। 


Content Writer

Sunita Rajput