Big Offer: आजियो ने पेश किया भारत का शानदार फैशन सेल

punjabkesari.in Thursday, Jul 01, 2021 - 04:09 PM (IST)

आजियो, भारत का अग्रणी ऑनलाइन फैशन ई-रिटेलर, जो अपने ऑन-ट्रेंड, सबसे नए स्टाइल और हाई-ऑन फैशन सौंदर्य के लिए जाना जाता है, 1 से 5 जुलाई 2021 तक अपनी  बिग बोल्ड सेल के साथ खरीदारी करने की कई वजह पेशकर रहा है। यह आजियो "बिग बोल्ड सेल फैशन" की अब तक की सबसे बड़ी और बोल्ड सेल है, जिसमें 2500+ ब्रांडों के 6,00,000+ स्टाइल वाले व्यापक कैटलॉग पर 50-90% छूट है।

देशभर के ग्राहकों के लिए इससे पहले कभी न सुनी गई कीमतें, हर घंटो वाली स्पेशल डील, ईनाम और पॉईंट जैसी योजनाओं के साथ आजियो बिग बोल्ड सेल में नाइकी, प्यूमा, एडिडास, लेवीस, यूनाइटेड कलर्स ऑफ बेनेटन और कई अन्य, दुनिया के सबसे ज़्यादा पसंद किए जाने वाले ब्रांड के स्टाइल्स बेहद आकर्षक कीमतों पर उपलब्ध हैं।

इस मेगा इवेंट के साथ आप अभिनेत्री सोनम कपूर, जो की सबसे प्रसिद्ध फैशनिस्टा में से एक हैं और लोकप्रिय आइकन - गुरु रंधावा, श्रुति हसन, काजल अग्रवाल और मौनी रॉय को सेल के फैशन स्तर को बढ़ाते हुए देखेंगे ।

सभी के लिए कुछ ना कुछ पेश करने वाली इस सेल में आप टीशर्ट, जीन्स, कुर्ता और जूतों जैसी लोकप्रिय श्रेणी में 50 से 90% तक की छूट और बेमिसाल डील पा सकेंगे। कीमतों के अलावा इस सेल के दौरान आजियो कई अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड लॉन्च करने का बड़ा कदम भी उठा रही है।

देशभर में फैशन के दीवानों के लिए आजियो सबसे पसंदीदा प्लैटफॉर्म बन गया है और यह विशेष रूप से चयन किए हुए पुरुषों और महिलाओं के परिधान और एक्सेसरीज का संग्रह लाता है।


 

Content Writer

Anjali Rajput