Drug Case: 3 अप्रैल तक NCB की कस्टडी में रहेंगे एजाज खान, कोर्ट ने सुनाया फैसला

punjabkesari.in Wednesday, Mar 31, 2021 - 05:35 PM (IST)

ड्रग्स केस में एक्टर एजाज खान को लंबी पूछताछ के बाद एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया था। जिसके बाद आज उन्हें कोर्ट में पेश किया गया। इस मामले पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया है। 

3 अप्रैल तक एनसीबी की कस्टडी में एजाज

कोर्ट ने एजाज खान को 3 अप्रैल तक एनसीबी की कस्टडी में भेज दिया है। अब एजाज 3 अप्रैल तक के लिए एनसीबी की हिरासत में रहेंगे। 

ड्रग्स मामले में एजाज शामिल- एनसीबी

खबरों की मानें तो एनसीबी ने कोर्ट में कहा कि उन्हें कुछ व्हाट्सएप चैट्स और वाइस नॉट्स मिले हैं जिससे यह कंफर्म होता है कि ड्रग्स मामले में एजाज खान शामिल हैं। उन्होंने कहा कि एजाज गलत कामों के लिए इसका इस्तेमाल कर रहे हैं। वहीं एक्टर के वकील ने कोर्ट में कहा कि एजाज के घर से ड्रग्स नही मिले हैं। जो दवाइयां बरामद की गई हैं वो उनकी पत्नी की है। 

बता दें एजाज खान राजस्थान कुछ दिनों के शूट के लिए गए थे। वहां से मुंबई लौटते ही एनसीबी की टीम ने एक्टर को हिरासत में ले लिया था। एनसीबी के सूत्रों का कहना है था कि मुंबई में ड्रग्स के सबसे बड़े सिंडीकेट यानि बटाटा गैंग और एजाज के बीच लिंक मिले हैं। एजाज को गिरफ्तार करने के बाद एनसीबी ने उनके घर और लोखंडवाला इलाके में भी छापेमारी की थी। जहां से उन्हें कुछ नींद की दवाइयां मिली थी। 

Content Writer

Bhawna sharma