स्किन टोन को लेकर फिर ट्रोल हुई अजय की बेटी

punjabkesari.in Sunday, Nov 24, 2019 - 05:12 PM (IST)

फैशन इंडस्ट्री के मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के पिता का 18 नवंबर को निधन हुआ था। जिसके बाद से उनके घर पर लगातार फिल्मी सितारे शोक प्रगट करने के लिए पहुंच रहे है। इसी बीच उनकी सबसे करीबी दोस्त और बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल अपनी बेटी न्यसा देवगन के साथ पहुंची। पिछले कुछ दिनों से अपने मेकअप और ड्रेस को लेकर ट्रोर्ल्स का निशाना बनी हुई न्यसा इस मौके पर भी ट्रोर्ल्स के निशाने पर आ गई। ट्रोल ने न्यसा की स्किन टोन को लेकर जमकर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया। 

 

न्यसा को उसकी स्किन टोन के लिए ट्रोल करते हुए यूजर्स ने लिखा- न्यसा का ट्रीटमेंट शुरु हो गया है। इसी तरह यूजर्स ने कई तरह के कमेंट किए जैसे कि 'कॉस्मेटिक ट्रीटमेंट करवा ले कोई भी, बस पैसा चाहिए।'  'इसका पहले रंग गहरा था अब गोरा कैसे हो गया?' 'मीडिया खुश होगी क्योंकि न्यसा अब रंग फेयर एंड लवली हो रही है।' 'वो लोग चाहते हैं कि न्यसा की सर्जरी और व्हाइटनिंग ट्रीटमेंट के बारे में किसी को पता ना चले।'

 

इस फोटो में न्यसा नीले रंग के ट्राउजर के साथ काले रंग का टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं। वहीं काजोल ने सफेद रंग का कुर्ता पहना हुआ है। 

 

बता दें यह पहली बार नहीं हुआ जब न्यसा इस तरह ट्रोल हुई हो इससे पहले भी वह कई बार ट्रोर्ल्स का निशाना बन चुकी है। कुछ दिन पहले जब वह मुंबई में पिता अजय देवगन के साथ मंदिर के बाहर नजर आई थी तो अपने कपड़ों के लिए काफी ट्रोल हउई थी। बेटीपर होते इस तरह के ट्रोल्स के कारण अजय देवगन मीडिया पर काफी भड़क चुके है। उन्होंने कहा कि फोटोग्राफर को स्टारकिड को अकेला छोड़ देेना चाहिए। इनकी अपनी स्पेस होती है।  

 

Content Writer

khushboo aggarwal