भोले बाबा की भक्ति में लीन नजर आए अजय देवगन, बताया गंगा आरती में महसूस हुई  ''दिव्य शक्ति''

punjabkesari.in Saturday, Feb 18, 2023 - 06:35 PM (IST)

 बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने महाशिवरात्रि के मौके पर अपनी आने वाली फिलम‘भोला'के सेट से कुछ तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। महा शिवरात्री के अवसर पर अजय देवगन गंगा घाट पर भोलेनाथ पर जल चढ़ाते नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने भोला की शूटिंग के दौरान अपना एक्सपीरियंस भी शेयर किया है।

PunjabKesari
अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह व्हाइट कलर की धोती पहने भक्ति के रंग में रंगे दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर में वह शिवलिंग पर जल चढ़ाते हुए दिख रहे हैं और पुजारी के साथ गंगा आरती करते हुए भगवान शिव का आशीर्वाद मांग रहे हैं। उनके पीछे भक्तों की भारी भीड़ भी देखी जा सकती है। 

PunjabKesari

वहीं दूसरी तस्वीर में वह प्रार्थना करते हुए क्लोजअप में दिख रहे हैं और उसके बाद पूरे गंगा घाट की तस्वीर है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अजय देवगन ने लिखा,‘कभी-कभी एक डायरेक्टर उस‘एक'के लिए इंतजार करता है, वह एक अनरियल, मंत्रमुग्ध कर देने वाला फ्रेम... और एक दिन यह बस हो जाता है। उस दिन मैं बनारस में महाआरती का सीन फिल्मा रहा था। मैंने एक जबरदस्त मैजिक महसूस किया जिसे केवल अनुभव किया जा सकता है और शायद ही कभी जाहिर किया जा सकता है।

PunjabKesari
एक्टर ने आगे लिखा- उस जगह की स्प्रिचुअल एनर्जी और लोगों का इलेक्ट्रिफाइंग ऑरा, सभी एक साथ एक फ्रेम में आ गए! जैसे ही भीड़ ने‘हर हर महादेव'का नारा लगाया, मुझे अपने चारों ओर दिव्य शक्ति की एक अतुलनीय शक्ति महसूस हुई। आज महा शिवरात्रि के शुभ अवसर पर, मैं अपनी फिल्म ‘भोला' से फ्रेम शेयर कर रहा हूं। मैजिक मांगो और तुम इसे देखोगे हर हर महादेव! गौरतलब है कि फिल्म‘भोला'अजय देवगन के अलावा तब्बू भी लीड रोल में दिखेंगी। यह फिल्म 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static