KL Rahul- Athiya Shetty Wedding: अजय देवगन ने स्पेशल पोस्ट कर दी अन्ना को बधाई

punjabkesari.in Monday, Jan 23, 2023 - 12:46 PM (IST)

बॉलीवुड  एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और केएल राहुल इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो आज यानी 23 जनवरी को यह दोनों शादी के बंधन वाले हैं। पिछले 2 दिनों से सुनिल शेट्टी के खंडाला वाले फॉर्म हाउस में अथिया और केएल राहुल की शादी के फंक्शन चल रहे हैं। आज बी-टाउन का यह कपल आखिरकार शादी के बंधन में बंधने वाला है। अब अथिया और केएल राहुल की शादी को लेकर एक्टर अजय देवन ने रिएक्ट किया है। अजय देवगन ने एक पोस्ट करते हुए लिखा ' मेरे प्रिय दोस्त सुनील शेट्टी को बेटी अथिया और केएल राहुल की शादी के लिए बहुत बधाई। कपल को मेरी तरफ से सुखद शादीशुदा जिंदगी की शुभकामानाएं और अन्ना इस मौके पर आपको मेरी तरफ से स्पेशल शाउटआउट'। अजय देवगन के इस पोस्ट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

इतने बजे सात फेरे लेंगे अथिया और केएल राहुल?

बता दें कि अथिया शेट्टी और केएल राहुल शाम को  4 बजे सात फेरे लेगें। इसके बाद अथिया और केएल राहुल 6:30 बजे पैपराजी से मुलाकत करेंगे। शादी से पहले हल्दी की रस्म की जाएगी। इस जानकारी के सामने आने के बाद अब फैंस में काफी खुशी है।

PunjabKesari

अथिया और केएल राहुल का अफेयर

बता दें कि अथिया और केएल राहुल काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। ये दोनों अक्सर पार्टियों में साथ नजर आ जाते हैं। केवल इतना ही नहीं अथिया और केएल राहुल विदेश से न्यू ईयर मनाकर भी लौटे थे। फैंस काफी लंबे समय से दोनों की शादी का इतंजार कर रहे थे और अब आखिरकार अथिया और राहुल हमेशा के लिए एक-दूसरे के होने वाले हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static