इस एक्टर ने तोड़ा था रवीना टंडन का दिल, Depression में एक्ट्रेस ने की थी खुद की जान लेने की कोशिश

punjabkesari.in Friday, Nov 18, 2022 - 04:50 PM (IST)

90 दशक की फेमस एक्ट्रेस रवीना टंडन ने बिजनेसमैन अनिल थडानी से शादी की और उनकी दूसरी बीवी बनी हालांकि इससे पहले वो कई रिलेशनशिप में रही। एक एक्टर के प्यार में तो रवीना इस कदर पागल थी कि वो खुद की जिंदगी ही खत्म कर देना चाहती थी। यह एक्टर कोई और नहीं बल्कि अजय देवगन थे। आखिर क्या हुआ इन दोनों के बीच चलिए आपको डिटेल में बताते है।

रवीना-अजय की फिल्म 'दिलवाले' के सेट पर हुई थी दोस्ती 

दरअसल, रवीना और अजय के बीच दोस्ती की शुरुआत 1994 में फिल्म 'दिलवाले' के सेट पर हुई थी। इसके बाद दोनों को एक-साथ कई बार स्पॉट किया जाता था लेकिन इससे पहले कि यह रिश्ता ज्यादा मजबूत हो पाता, अजय का दिल करिश्मा कपूर पर आ गया और उन्होनें रवीना से दूरी बनानी शुरू कर दी। कहा तो ये भी जाता है कि करिश्मा के लिए अजय ने रवीना को कई फिल्मों से निकलवाया भी था।  रवीना को करिश्मा और अजय की बढ़ती नजदीकियां पसंद नहीं आई और उन्होनें मीडिया के सामने अजय के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली। 

रवीना ने अजय के खिलाफ मीडिया के सामने जम कर निकाली थी भड़ास

उन्होनें ना सिर्फ मीडिया के सामने इस बात का ऐलान कर दिया कि वो अजय के साथ रिलेशनशिप में हैं, बल्कि यह भी कहा कि अजय ने उनको कई लवी-डवी लेटर्स लिखे थे और करिश्मा  के चलते उनको धोखा दिया। वहीं उस वक्त अजय देवगन ने पलटवार करते हुए कहा था कि, ‘रवीना टंडन पूरी इंडस्ट्री में सबसे बड़ी झूठी हैं और उन्हें एक अच्छे मनोचिकित्सक को दिखाने की जरूरत है। मैं उसके बेबुनियाद आरोपों को बर्दाश्त कर रहा हूं, अगर मैं उसके राज उजागर करना शुरू कर दूं तो रवीना किसी का सामना नहीं कर पाएगी।’ वहीं उन्होनें धोखा देने की बात पर कहा कि ‘रवीना टंडन ना तो मेरी दोस्त थी और ना ही मैंने उनसे प्यार किया। यह सब उसने इमेजिन किया है।

अपनी जिंदगी खत्म करना चाहती थी रवीना

वहीं रवीना ने यह भी कहा था कि वो डिप्रेशन में रही और उन्होंने अपनी जिंदगी खत्म करने की कोशिश की। इसके बाद भी अजय चुप नहीं रहे। उन्होनें कहा कि, ‘रवीना ऐसा कुछ नहीं करने वाली थी केवल पब्लिसिटी का बहाना था। वो बस थोड़ा लाइमलाइट चाहती थीं जो उन्हें मिल गया। सभी जानते हैं कि वह जन्म से झूठी है। इसलिए उसके छोटे-छोटे बयान मुझे ज्यादा अपसेट नहीं करते।’

अजय ने रवीना से रिश्ते की बात ही नकार दी और काफी वाद-विवाद के बाद दोनों अब अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए। अजय ने काजोल के साथ 1999 में शादी रचा ली और दोनों के दो बच्चे न्यासा देवगन और युग देवगन है। वहीं रवीना ने बिजनमैन अनिल थडानी से 2004 में शादी की, जिससे उन्हें बेटी राशा और बेटा रणवीरवर्धन है।

 
 

Content Editor

Charanjeet Kaur