करवा चौथ पर अभिषेक का शानदार गिफ्ट देख शॉक्ड रह गईं ऐश्वर्या, अमिताभ ने खुद बताया पूरा किस्सा

punjabkesari.in Tuesday, Oct 26, 2021 - 02:33 PM (IST)

करवाचौथ के मौके पर महिलाओं को जिस चीज का बेसर्बी से इंतजार होता है वो है पति से मिलने वाले तोहफे का। इस दिन पति भी अपनी पत्नी की हर इच्छा पूरी करने के लिए तैयार रहते हैं।  अभिषेक बच्चन ने भी करवा चौथ को खास बनाने के लिए अपनी  पत्नी  ऐश्वर्या राय को कुछ ऐसा गिफ्ट दिया, जिसे देख पूरा परिवार चौक गया। अभिषेक के पिता अमिताभ बच्चन ने खुद इसकी जानकारी दी। 


अमिताभ ने बताया कि किस तरह  अभिषेक ने अचानक घर पहुंचकर ऐश्वर्या राय को सरप्राइज किया। बिग बी ने इस बात का जिक्र अपने ब्लॉग में किया। उन्होंने लिखा- इस बार चांद में ज्यादा चमक थी। बालकनी में चांद और बड़ा दिख रहा था। कई बार ये चांद बादलों में ढका रहता है और देर रात में देखा जाता है. लेकिन आज रात चन्द्रमा उदार था। उन्होंने आगे लिखा-  शाम को बेटे अभिषेक ने सरप्राइज दिया जो दिल्ली में ब्रीद की शूटिंग कर रहे थे। 

अमिताभ ने बताया- , अचानक बिना किसी को बताए घर आ गए। इस सरप्राइज से घर में सब हैरान रह गए और खुशी से शोर करने लगे, जिन्हें इसकी उम्मीद नहीं थी और फिर पूरे परिवार में उत्सव का माहौल हो गया।  इसके बाद सभी ने मिलकर पूजा की और डाइनिंग डेबल पर खाना, हंसी-मजाक का सिलसिला देर रात तक चलता रहा।

याद हो कि अभिषेक ने भी एक इंटरव्यू में बताया था कि करवा चौथ के दिन वो भी पत्नी ऐश्वर्या के साथ पूरे दिन का उपवास रखते हैं। अभिषेक बच्चन 'ब्रीद इन टू द शैडोज' के नए सीजन की शूटिंग कर रहे हैं। बीते दिनों उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके फैन्स और फ्रेंड्स को इस बारे में जानकारी दी थी।

Content Writer

vasudha