Paris Fashion Week: दो साल बाद रैंप पर उतरीं ऐश्वर्या राय, खूबसूरती देख फैंस बोले- परी हो तुम

punjabkesari.in Monday, Oct 04, 2021 - 02:31 PM (IST)

बॉलिवुड की सबसे फेमस और खूबसूरत ऐक्ट्रेसेस में से एक ऐश्वर्या राय बच्चन आज भी करोड़ों दिलों पर राज करती है। एक बार फिर उन्होंने अपनी अदाओं से फैंस की धड़कनें रोक दी। पेरिस फैशन वीक (Paris Fashion Week) में रैंप पर उतरी  ऐक्ट्रेसेस किसी परी से कम नहीं लग रही थी, जिसने भी उन्हे देखा वह देखता ही रह गया। 

इंटरनेशनल फैशन ब्रांड 'लोरियल पेरिस' की ब्रांड एंबेसडर ऐश्वर्या राय जैसे ही पेरिस फैशन वीक के रैंप पर उतरी तो हर किसी की निगाहें उन पर टिक गई।  व्हाइट गाउन, खुले बाल और न्यूड मेकअप में ऐश्वर्या का लुक देखने लायक है। उन्होंने  ब्राइट पिंक लिपस्टिक के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया।  

इस फैशन शो में सिंगर और एक्ट्रेस कैमिला कैबेलो, ऑस्ट्रेलियाई स्टार कैथरीन लैंगफोर्ड, एक्ट्रेस अजा नाओमी किंग, हॉलीवुड स्टार एम्बर हर्ड और गेम ऑफ थ्रोन्स के अभिनेता निकोलज कोस्टर-वाल्डौ ने भी हिस्सा लिया।  ऐश्वर्या की खूबसूरती के आगे ये सभी फीके ही दिखाई दिए।   


दरअसल ऐश्वर्या दो साल बाद इंटरनेशनल इवेंट का हिस्सा बनी है। कोरोना के चलते उन्होंने बाहर जाने से परहेज किया था। पैरिस जाने से पहले वह पति अभिषेक बच्चन और बेटी अराध्या के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थी। 

Content Writer

vasudha