बेटी का हाथ पकड़ने पर फिर ट्रोल हुई ऐश्वर्या राय बच्चन, लोग बोले- 'ये इसकी विदाई...'

punjabkesari.in Monday, Oct 31, 2022 - 05:48 PM (IST)

बॉलीवुड कपल्स की अगर बात करें तो उसमें ऐश्वर्या और अभिषेक का नाम भी सबसे पहले फैंस के दिमाग में आता है। दोनों को फैंस का काफी प्यार भी मिलता है। ऐश और अभिषेक की फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है। फैंस दोनों की एक झलक पाने के लिए उत्सुक रहते हैं। परिवार के साथ भाई दूज मनाने के बाद ऐश्वर्या और अभिषेक अपनी बेटी के साथ घूमने निकले थे। दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ऐश्वर्या ने अपनी बेटी का हाथ पकड़ा है। लेकिन लोगों को ऐश्वर्या का बेटी का हाथ पकड़ना पसंद नहीं आया और फैंस ने उन्हें ट्रोल कर दिया। 

कैजुअल कपड़ों में स्पोर्ट हुआ जूनियर बच्चन का परिवार 

इस वीडियो में ऐश्वर्या एयरपोर्ट पर स्पोर्ट हुई थी। ऐश ने ब्लैक जैगिंग के साथ ब्लू एंड व्हाइट लॉन्ग शर्ट पहनी थी। सिंपल लुक में भी ऐश काफी स्टाइलिश दिख रही थी। साथ में ऐश ने बेज कलर का हैंडबैग कैरी किया था। वहीं जूनियर बच्चन ग्रे स्वेटशर्ट और ब्लैक ट्रैक पेंट में काफी हैंडसम दिख रहे थे। अगर बात आराध्या की लुक की करें तो उन्होंने लैवेंडर स्वेटशर्ट और ब्लैक ट्रैक पेंट में नजर आई। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

तस्वीरों में थामा आराध्या ने मां का हाथ 

इस तस्वीरों में आराध्या ने हमेशा की तरह अपने मां का हाथ पकड़ा था। मां का हाथ पकड़े हुए आराध्या काफी खुश नजर आ रही थी। वहीं दूसरी ओर लोगों को ऐश्वर्या का बेटी का हाथ पकड़ना पसंद नहीं आया और लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया। एक यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि - 'यह हाथ फिर से, हम सब जानते हैं तुम उसकी मां हो, लेकिन उसे आराम से चलने दो' 

वहीं अन्य यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि - 'इसकी बेटी के साथ क्या गलत है, मैं सिर्फ ये जानना चाहती हूं कि क्या यह खुद नहीं चल सकती।' 

अन्य ने लिखा कि - 'ये इसकी शादी के बाद विदाई पर खुद भी ऐसी ही चली जाएगी, इसके साथ लगता है।' 

 पोन्नियिन सेलवन में दिखी थी ऐश्वर्या 

वहीं अगर बात ऐश के वर्कफ्रंट की करें तो एक्ट्रेस मणिरत्नम मैग्नम ओपस की डायरेक्शन में बनी फिल्म 'पोन्नियन सेलवन' में नजर आई थी। इस फिल्म में ऐश्वर्या के अलावा तृषा कृष्णन और विक्रम भी थे। फिल्म ने अच्छी कमाई करने के साथ-साथ डायरेक्शन और अच्छे विजुअल्स के साथ भी लोगों के दिलों पर राज किया था। 

 

Content Writer

palak