Uff ये मां-बेटी… Cannes से पहले ही Aishwarya हुई Troll, कहा- 'हर बार ऐसा क्यों करती है विश्व सुंदरी'!

punjabkesari.in Thursday, May 18, 2023 - 02:10 PM (IST)

हर बार की तरह इस बार भी ऐश्वर्या राय बच्चन बेटी आराध्या को लेकर कांस फिल्म फेस्टिवल अटैंड करने के लिए रवाना हो गई है। दोनों ही एयरपोर्ट पर स्प़ॉट हुई लेकिन जैसे ही वह एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई नेटिजन्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

ओवरसाइज्ड जैकेट में दिखी ऐश

एयरपोर्ट पर ऐश्वर्या ऑल ब्लैक लुक में नजर आईं। उन्होंने ओवरसाइज्ड ब्लैक जैकेट पहना था. इसके साथ उन्होंने बाल खुले छोड़े थे. वहीं आराध्या के लुक की बात करें तो उन्होंने डेनिम के साथ पिंक कलर की टी-शर्ट और डेनिम जैकेट पहनी थी। वहीं उनका हेयरस्टाइल बिलकुल वैसा ही सेम था बेटी की तरह ऐश्वर्या का हेयरस्टाइल भी सेम ही था जिसके चलते वह ट्रोल रही थी।

भड़के यूजर्स ने लगाई क्लास

ऐश्वर्या और आराध्या के वीडियो पर यूजर्स ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'काश अब कोई दूसरा हेयरस्टाइल देखने को मिल जाए।'

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- 'ऐश को क्या हो गया है? सेम ड्रेसअप, सेम हेयरस्टाइल। ऐसा लगता है उनकी लाइफ बोरिंग हो गई है. अब कुछ चेंज की जरुरत है।'

वहीं आराध्या को लेकर भी लोगों ने जमकर कमेंट किए। एक यूजर ने कह दिया कि वह हर बार मां के साथ कांस पहुंचती है लेकिन क्या इसका कोई स्कूल नहीं है। ये स्कूल नहीं जाती ।

एक ने कहा, ये क्या इसका स्कूल नहीं होता हर जगह दिख जाती है। 

एक ने कहा कि Congratulations इस बार एश्वर्या ने आराध्या का हाथ नहीं पकड़ा।

क्या आपको भी लगता है कि ऐश्वर्या और आराध्या दोनों को अपनी लुक ठीक करने की जरूरत है। 

Content Writer

Vandana