लालू परिवार में नहीं थम रहा कलेश, अब सास ने लगाए आरोप

punjabkesari.in Tuesday, Dec 17, 2019 - 01:23 PM (IST)

लालू परिवार और उनकी बहू ऐश्वर्या के बीच चल रही लड़ाई अब घर से निकल कर सड़क पर पहुंच गई। रविवार को लालू के बेटे तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय ने पूर्व मुख्यमंत्री राबडी देवी पर मारपीट का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई थी। वहीं आज मंगलवार को दूसरे थाने में राबड़ी देवी ने अपनी बहू के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी है। बता दें लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव और उसकी पत्नी ऐश्वर्या राय के बीच कोर्ट में तलाक का केस चल रहा है। वहीं 17 दिसंबर को इस तालाक मामले का फैसला आ सकता है। 

 

रविवार को बहू ऐश्वर्या ने लगाए आरोप

रविवार की शाम को ऐश्वर्या राबड़ी देवी के सरकारी बंगले से रोती हुई बाहर निकली थी। जिसके बाद उन्होंने बताया कि उनके पिता चंद्रिका राय को लेकर पटना विश्वविद्यालय में गलत पोस्टर लगाया था जिसे लेकर वह राबड़ी देवी से जानना चाहती थी कि उन्होंने पर्सनल मामले में उनके पिता को क्यों घसीटा। यह बात करने के दौरान राबड़ी ने उनके बाल नोचे और जमकर उनकी पिटाई की, इतना ही नहीं, उन्होंने एक महिला पुलिसकर्मी के साथ मारपीट भी की। इस घटना के बाद राबड़ी देवी का आवास दस सर्कुलर रोड़ बाहर से बंद है। वहीं इस ऐश्वर्या के अनुसार राबड़ी ने इस घटना के सारे साक्ष्य मिटा दिए है। 

राबड़ी ने ऐश्वर्या पर लगाया जान से मारने का आरोप 

वहीं राबड़ी देवी ने अपनी शिकायत दर्ज करवाते हुए कहा कि 15 दिसंबर की शाम को ऐश्वर्या ने उन पर जानलेवा हमला करने की कोशिश की है। इसलिए ऐश्वर्या से उन्हें अब अपनी जान का खतरा है। उस समय वह किसी तरह वहां से अपनी जान बचा कर भागी थी। वहीं बीच-बचाव के लिए आगे आए सुरक्षाकर्मी के साथ ऐश्वर्या ने गाली-गलौच किया और उन्हें झूठे केस में फंसाने की धमकी दी। इससे पहले भी ऐश्वर्या उन्हें कई बार प्रताड़ित कर चुकी है।

ऐश्वर्या की मां ने लगाया आरोप 

अपनी बेटी के साथ हो रही इस घटना के बाद पिता चंद्रिका राय ने कहा कि वह राबड़ी देवी के साथ न केवल राजनीतिक लड़ाई लड़ेंगे बल्कि उन्हें एक्सपोज भी करेंगे। वहीं ऐश्वर्या की मां पूर्णिमा राय ने कहा कि ऐश्वर्या को घर में खाना नहीं मिलता है जिस कारण वह रोज उसे खाना भेजती थी। 

 


 

Content Writer

khushboo aggarwal