Anniversary Special: दुल्हन बन अप्सरा सी खूबसूरत दिखी थी ऐश्वर्या राय, सिर से पांव तक लदी थी सोने से

punjabkesari.in Friday, Apr 21, 2023 - 05:31 PM (IST)

एक्टर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की जोड‍़ी का हर कोइ फैन। विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय की खूबसूरती के देखकर हर कोई उन्हें पाने की  ख्वाहिश खता था, उन्होंने अभिषेक बच्चन को अपना जीवनसाथी चुना। आज ये कपल आज अपनी शादी की 16वीं सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं।  इतने सालों बाद भी दोनों के बीच का प्यार कम नहीं हुआ है।


अभिषेक और ऐश्वर्या राय की खूबसूरत जोड़ी ने 20 अप्रैल साल 2007 में एक दूसरे का हाथ थामा था। इन्हें प्यार से लोग  ‘अभि-ऐश’ कहकर भी बुलाते हैं। वैसे तो विश्व सुंदरी हर आउटफिट में कमाल लगती लेकिन शादी के खास दिन तो उन्हें देखकर यही कहा गया था कि अप्सरा उतर आई है।


शादी के दिन सबसे ज्यादा चर्चा लौटी थी एक्ट्रेस की साड़ी ने जिस पर असली सोने के धागे का काम किया गया था। इतना ही नहीं इसे दर्जनों क्रिस्टल के साथ तैयार किया गया था। वैसे तो लड़कियां शादी पर लहंगा पहनना ज्यादा पसंद करती हैं, लेकिन ऐश्वर्या ने इस दिन के लिए कांजीवरम साड़ी चुनी थी। 


फैशन डिजाइनर नीता लुल्ला द्वारा तैयार की गई इस साड़ी की कीमत 75 लाख रुपए बताई गई थी। सिर्फ साड़ी ही नहीं इसके ब्लाउज को भी बेहद खूबसूरत ढंग से सजाया गया था। साथ में सोने और हीरे के ट्रेडिशनल ज्वेलरी ने उनके लुक को रॉयल बनाने का काम किया था। 


दूल्हे राजा अभिषेक की बात करें तो उन्होंने भी अपने लुक को शानदार बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ी थी। उनकी व्हाइट कलर की शेरवानी पर गोल्ड का काम किया गया था। फैशन डिज़ाइनर अबु जानी और संदीप खोसला ने इस आउटफिट को तैयार किया था। 


 ऐश्वर्या राय ने साड़ी के साथ जो माथा-पट्टी पहनी थी उसमें सोना और डायमंड मिक्स था। खूबसूरत गोल्डन और व्हाइट डायमंड के इयररिंग ने भी लोगों का ध्यान खींचने का काम किया था। उनके लुक को देखकर यह कहना गलत नहीं होाग कि अपने शादी के दिन ऐश सर से लेकर पैर तक सोने और हीरे से लदी हुई थी। 


 

Content Writer

vasudha