ऐश्वर्या की लाडली आराध्या ने यूं किया कोरोना वारियर्स का धन्यावाद

punjabkesari.in Monday, May 04, 2020 - 11:12 AM (IST)

देश भर में कोरोनावायरस के कारण पूरी तरह से लॉकडाउन किया हुआ है और इसी लॉकडाउन की वजह से लोग अपने घरों में है लेकिन हमारी सुरक्षा के लिए कोरोना वारियर्स घरों के बाहर दिन रात खड़े होकर ड्यूटी देते है। स्वास्थ्य कर्मी, पुलिस व सेनेटाइजेशन वर्कर लगातार ड्यूटी कर रहे है और देश को सुरक्षित रखने के लिए काम कर रहे है। बॉलीवुड सितारे भी हमारे कोरोना वारियर्स का धन्यवाद अपने अपने अंदाज में कर रहे है।

 हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत स्केच शेयर किया है, जिसे उनकी बेटी आराध्या ने बनाया है, इस स्केच के जरिए आराध्या ने कोरोना वॉरियर्स को थैंक यू किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

✨❤️🌟🇮🇳🌏🌸🥰my darling Aaradhya’s Gratitude and Love ❤️✨🙏

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on May 3, 2020 at 11:39am PDT

 तस्वीर को शेयर करते हुए ऐश्वर्या ने लिखा, 'मेरी बेटी आराध्या का प्यार और आभार। आराध्या ने सभी फ्रंटलाइन वॉरियर्स को उनकी मेहनत के लिए शुक्रियाअदा किया है और साथ ही घर पर रहें और सुरक्षित रहें का मैसेज भी दिया है। 

आराध्या ने अपने स्केच में मेडिकल स्टाफ, डॉक्टर्स, पुलिस, सेना, सफाई कर्मचारी, टीचर्स, मीडिया इन सब का इस मुश्किल घड़ी में लोगों की मदद करने के लिए धन्यावाद किया है। वहीं स्केच में घर पर रहने, मास्क लगाने और साबुन से हाथ धोने की सलाह भी दी है। आराध्या ने अपनी पेटिंग में तीन लोगों के स्केच भी बनाए हैं, जो अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और वे खुद हैं। तीनों की तरफ से आराध्या ने कोरोना वॉरियर्स को सलाम किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static