हे भगवन ये तो बूढ़ी हो गई है.... अपने लुक्स से फैंस को Impress नहीं कर पाई ऐश्वर्या राय

punjabkesari.in Thursday, May 19, 2022 - 05:04 PM (IST)

कान्स फिल्म फेस्टिवल के शुरू होते ही भारतीयों को एक चीज का बेसर्बी से इंतजार रहता है, वह है बॉलीवुड डीवा ऐश्वर्या राय बच्चन का लुक। लोग जानना चाहते हैं कि एक्ट्रेस रेड कार्पेट पर किस लुक में नजर आएगी। नए लुक की बात करें तो   ऐश्वर्या ब्लैक फ्लोरल गाउन में काफी खूबसूरत लग रही थी, लेकिन हर बार की तरह इस बार भी उन्हे  क्रिटिसाइज ही किया गया।


रेड कार्पेट के लिए ऐश्वर्याने ब्लैक रफल फ्लावर गाउन चुना था, जो बेहद कमाल का था। नेटिजन्स की मानें तो अभिनेत्री अपने इस गेटअप में बूढ़ी नजर आ रही है। एक यूजर ने उनकी तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा- हे भगवन ऐसा लग रहा कि एक्ट्रेस ने बोटोक्स कराया है क्योंकि फेस सूजा हुआ लग रहा है।

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- ऐश्वर्या के चेहरे के साथ कुछ तो गलत है। मेकअप मैजिक काम नहीं कर रहा है। कई ने तो एक्ट्रेस को बूढ़ी तक कह दिया। इतना ही नहीं एक शख्स ने तो बॉलीवुड डीवा को  पहचानने से ही मना कर दिया और पूछा कि कौन है ये?

सिर्फ ब्लैक गाउन ही नहीं ऐश्वर्या का पिंक आउटफिट भी लोगों को Impress नहीं कर पाया।रेड कार्पेट से पहले बॉलीवुड डीवा डबल कॉम्पेक्ट ड्रिल ब्लेजर और पैंट में नजर आई थी,  जिसे लेकर भी लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

एक्ट्रेस की इस पिंक आउटफिट की कीमत करीब 4 लाख रुपये बताई जा रही है।  खुले बाल, न्यूड मेकअप और पिंक हाई हील्स के साथ उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया था।  फैंस को उनका यह लुक बिल्कुल भी पसंद नहीं आया ओर इस पर भी तरह- तरह के कमेंट किए जा रहे हैं।

Content Writer

Vaneet