बच्चन परिवार में कैसी बहू हैं ऐश्वर्या राय? सास जया बच्चन ने किया खुलासा

punjabkesari.in Thursday, Aug 19, 2021 - 06:01 PM (IST)

बच्चन परिवार अकसर अपने लाइफस्टाइल को लेकर सुर्खियों में बना रहता है। आए दिन  ऐश्वर्या, अभिषेक और अमिताभ बच्चन अपनी फैमिली के साथ स्पाॅट किए जाते हैं जिस दौरान उनका लग्जरी लाइफस्टाइल देखने को मिलता है। बता दें कि 2007 में ऐश्वर्या राय बच्चन परिवार का हिस्सा बनीं थी जिसके बाद से वह अपनी सास जया बच्चन के बेहद करीब है। अभिषेक और  ऐश्वर्या की शादी को 14 साल हो गए हैं और ये दोनों हंसी-खुशी अपनी ज़िंदगी गुजार रहे हैं। दोनों की एक 9 साल की बेटी है जिसक नाम आराध्या है।

जब सास जया ने कहा था ऐश्वर्या बहुत प्यारी हैं, उनके अंदर गरिमा है
ऐश्वर्या ने जिस तरह अपनी एक्टिंग और ब्यूटी से लोगों का दिल जीता है उसी तरह  ऐश्वर्या ने अपने ससुराल में भी सभी को अपना दिवाना बनाया हुआ है, खासकर अपनी सास जया बच्चन को। इस बात का सबूत खुद जया ने एक स्पीच के दौरान दिया था। 



 जया ने बहू ऐश्वर्या की तारीफ करते हुए कहा था कि ऐश्वर्या बहुत प्यारी हैं, मैं उन्हें बहुत प्यार करती हूं, आप जानते हैं, मैं उन्हें पहले से ही पसंद करती थी,ये बहुत अच्छी बात है कि वो बहुत बड़ी स्टार हैं, लेकिन जब हम साथ होते हैं, मैंने उन्हें कभी एटीट्यूड में नहीं देखा,मुझे अच्छा लगता है वो पीछे खड़ी होती हैं, वो शांत हैं, सभी की बात सुनती हैं, दूसरो से सबसे अच्छे से बात करती है। वो परिवार में बहुत अच्छे से फिट हो गईं, वो बहुत सशक्त और मजबूत महिला हैं, उनके अंदर गरिमा है।

अभिषेक ने कहा था कि ऐश्वर्या ने मेरे अंदर कॉन्फिडेंस जगाया
इससे पहले एक इंटरव्यू में अभिषेक बच्चन ने भी ऐश्वर्या की खूब तारीफ की थी। अभिषेक ने कहा कि ऐश्वर्या से शादी से पहले उनके अंदर कॉन्फिडेंस नहीं था लेकिन ऐश्वर्या ने फिर उनके अंदर कॉन्फिडेंस जगाया। शादी के बाद उनके अंदर जिम्मेदारी का भाव आया और उन्हें लगने लगा कि अब उन्हें ऐश्वर्या के लिए जीना है, उनकी केयर करनी है और उनकी रक्षा करनी है।

ऐश्वर्या और अभिषेक के अपकमिंग प्रोजक्टस
वहीं बता दें कि ऐश्वर्या एक बार फिर लंबे समय के बाद फिल्मों में कमबैक करने जा रही हैं वह इन दिनों मणि रत्नम की अगली फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं, वहीं अभिषेक ने हाल ही में फिल्म दसवीं की शूटिंग कम्पलीट की है। 
 

Content Writer

Anu Malhotra