ऐश्वर्या ने सास राबड़ी देवी पर घर से निकालने का लगाया आरोप

punjabkesari.in Monday, Sep 30, 2019 - 01:00 PM (IST)

शादी के बाद छोटे- छोटे झगड़ों पर अधिकतर कपल्स तलाक ले लेते हैं जिसका असर सभी परिवार वालों पर पड़ता है। तलाक के इस कहर से लालू प्रसाद यादव का परिवार भी नहीं बच पाया । राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप व उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय के बीच पिछले साल से कोर्ट में तलाक का केस चल रहा है। हाल ही में इस केस ने नया मोड़ लिया है। कुछ दिन पहले लालू के घर पर हुई हंगामे को रोकने के लिए पुलिस वहां पहुंच गई। 

 

ऐश्वर्या ने लालू के परिवार पर कई तरह गंभीर आरोप लगाए है। 10 सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी देवी के निवास पर रविवार दोपहर को  हंगामा हुई। हंगामे की बिगड़ती हुई स्थिति को देख कर पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा। इतना ही नही पुलिस इस मामले में एफआइआर दर्ज करने की तैयारी कर रही है। 

 

सास पर घर से निकालने का लगाया आरोप 

ऐश्वर्या ने अपनी सास राबड़ी देवी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने उसे धक्के मारकर घर से निकाल दिया है। इतना ही नही उनकी बड़ी ननद मीसा भारती न ही किचन में जाने देती और न ही खाना भी नही देती है। इतना ही नही राबड़ी व मीसा ने उनसे उनके कमरे की चाबी भी ले ली है। घर के एक कर्मचारी ने उनसे उनका फोन तक छीन लिया है। उस फोन में उनके तलाक से संबंधित जरुरी दस्तावेज है। 

 

मायके से आता है खाना 

ऐश्वर्या ने लालू के परिवार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि लोकसभा चुनाव के परिणाम के बाद से घरवालों का व्यवहार काफी बदल चुका हैं। जून से उनके लिए खाना मायके से आ रहा है, इतना ही नही खाना रिसीव करने के लिए वह खुद जाती है। 

5 महीने बाद ही दे दी थी तलाक की अर्जी 

तेजप्रताप व ऐश्वर्या की शादी पिछले साल मई में पटना में हुई थी। शादी के  5 महीने बाद ही तेजप्रताप ने कोर्ट में तलाक की अर्जी दे दी थी। परिवार के सदस्यों द्वारा दोनों में सुलह कराने की कोशिश की जा रही थी। परिवार वालों ने मिलकर घर पर ही सब सुलझाने की बात कही थी लेकिन तेजप्रताप ने कहा था कि उन्हें तलाक चाहिए। 
 

Content Writer

khushboo aggarwal