यूं ही नहीं अमिताभ की लाडली है ऐश्वर्या, अच्छी बहू बनने के लिए किए कई जतन

punjabkesari.in Sunday, Nov 01, 2020 - 05:57 PM (IST)

बच्चन फैमिली हमेशा से चर्चा में रही है, कभी अपने प्रोफेशन को लेकर तो कभी पर्सनल लाइफ को लेकर। बात अगर बच्चन फैमिली की बहू ऐश्वर्या की करें तो कहा जाता है कि ऐश्वर्या और जया के बीच के रिश्ते कुछ ठीक नहीं रहते, मगर लोगों के सामने दोनों हमेशा एक अच्छी-सास बहू वाली इमेज बनाकर रखती हैं। जबकि ससुर के साथ उनकी बॉन्गिंड काफी अच्छी है। ऐश शुरू से ही अमिताभ बच्चन की फेवरेट रही है। अमिताभ के साथ ऐश के रिलेशन के बारे में जया भी एक बार बोल चुकी है... 

सास से ज्यादा ससुर के साथ है अच्छी बॉन्डिंग

जी हां, कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाली ऐश्वर्या और उनके ससुर अमिताभ बच्चन के बीच खास बॉन्डिंग है। इसका खुलासा खुद ऐश की सास जया बच्चन कर चुकी हैं। ससुर अमिताभ से ऐश को बिल्कुल अपनी बेटी श्वेता की तरह ट्रीट करते हैं। दरअसल, जब अभिषेक ऐश्वर्या से डेटिंग कर रहे थे उस वक्त जया, करन जौहर के चैट शो पर पहुंची थीं। बात 2007 की है उस वक्त जया ने नेशनल टेलिविजन पर ऐश्वर्या की काफी तारीफ की थी। उस वक्त जया ने कहा था कि ऐश बहुत प्यारी हैं और मैं उन्हें बहुत प्यार करती हूं। वह बहुत बड़ी स्टार हैं और परिवार में बहुत अच्छी तरह फिट हो गई हैं।

उस वक्त जया ने ये भी कहा था कि उनके आने से उनके घर में बेटी की कमी भी पूरी हो गई। उसी वक्त जया ने इस बात का खुलासा किया था कि ऐश को देखते ही अमिताभ का क्या रिएक्शन होता है। दरअसल, उन्होंने बताया था कि अमिताभ, ऐश्वर्या को देखकर बहुत खुश होते हैं।

अमिताभ बच्चन की लाडली बहू ऐश्वर्या राय

जैसे ही ऐश्वर्या घर आती हैं तो अमित जी की आंखें चमक उठती है और उनका चेहरा खिल जाता है जैसे बेटी श्वेता घर आ गई हो। जया का कहना था श्वेता की वजह से उनकी जिंदगी में जो खालीपन आ गया था, ऐश्वर्या ने उसे भर दिया है। जहां अमिताभ ऐश को बेटी का दर्जा देते है, वहीं ऐश भी उन्हें अपने पिता की तरह सम्मान देती है। उनकी छोटी-छोटी चीजों को ध्यान रखती है। सबसे खास बात कि उन्होंने हमेशा बच्चन फैमिली को जोड़कर रखा है, फिर चाहे बॉलीवुड गलियारों में कई अटकलें लगाई गई हो लेकिन ऐश ने हमेशा बहू का रोल बखूबी निभाया, उन्होंने अच्छी बहू बनने के लिए फिल्मों से भी दूरी बना ली।

पोती आराध्य की एक बात है अमिताभ को पसंद

यहीं वजह है कि ऐश ससुर की लाडली बहू कहलाती हैं जिनके सपोर्ट में अमिताभ हमेशा आगे रहे है। बात पोती अराध्या संग उनकी बॉन्डिंग की करें तो वो उन्हें बेहद प्यार करते है। खास कर अमिताभ को अराध्या की बचकानी हरकतें बहुत अच्छी लगती है जब वो उनका डेस्क आकर खिलार देती, कभी पैन से लिखने लगती हैं तो कभी कुछ करती हैं, ये सब बातें ही अमिताभ को खुशी देती है।

भले ही सास जया थोड़े गर्म स्वभाव की है लेकिन बहू से प्यार उनके दिल में भी बेहद है जोकि होना भी चाहिए क्योंकि बहू ही जो एक परिवार को जोड़कर रखती है।

Content Writer

Sunita Rajput