AI ने प्रियंका और आलिया को बनाया Barbie Doll,   विराट और निक का लुक भी लगा बेहद क्यूट

punjabkesari.in Wednesday, Jul 19, 2023 - 02:17 PM (IST)

आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) इन दिनों काफी ट्रेंड में हैं।  यूजर्स आए दिन सोशल मीडिया पर इसके जरिए अपने आर्ट्स शेयर करते रहते हैं। अब इसी बीच प्रियंका चोपड़ा, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली और अन्य शीर्ष बॉलीवुड हस्तियों की की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें वह  बार्बी वर्ल्ड में रंगे दिखाई दे रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by عبداللہ حسین (@abdullahanxie)


मार्गोट रॉबी और रयान गोसलिंग की मुख्य भूमिका वाली हॉलीवुड फिल्म बार्बी इस साल की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। रिलीज से पहले इस फिल्म का क्रेज दुनिया भर में देखने को मिल रहा है। अब एक यूजर ने अपने इंस्टाग्राम पर बार्बी के रूप में प्रमुख बॉलीवुड हस्तियों की तस्वीरें पोस्ट कीं। इन छवियों को बनाने के लिए AI का उपयोग किया गया है।


एक तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास को बार्बी और केन के रूप में दिखाया गया है। इस तस्वीर में फूलों की पेंटिंग से सजी पीली और गुलाबी दीवारों वाले एक कमरे में प्रियंका और निक चमकीले परिधान पहने नजर आ रहे हैं। लोगों का कपल का नया रूप बेहद पसंद आ रहा है। 


एक अन्य तस्वीर में अनुष्का शर्मा पीले रंग की प्रिंटेड पोशाक पहने दिख रहे हैं , वहीं उनके पति विराट कोहली गुलाबी शर्ट और ग्रे पैंट में नजर आए। इसके अलावा दीपिका पादुकोण ने एक चमकीला प्रिंटेड गाउन में रणवीर सिंह के साथ पोज़ देती नजर आ रही है। 


इन जोड़ियों के अलावा आमिर खान के साथ आलिया भट्ट और अक्षय कुमार के साथ बार्बी वर्ल्ड की गुड़िया बनीं कैटरीना कैफ की पीले और गुलाबी रंग के मैचिंग आउटफिट पहने तस्वीरें भी शेयर की गई हैं। याद हो कि कुछ दिन पहले ही आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की मदद से Elon Musk को भारतीय दूल्हे के रूप में दिखाया गया था। 

Content Writer

vasudha