72 की उम्र में दोबारा नानी बनीं हेमा मालिनी, लाडली बेटी ने दिया जुड़वा बेटियों को जन्म

punjabkesari.in Saturday, Nov 28, 2020 - 12:32 PM (IST)

ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती है। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ अपने एक्सपीरियंस शेयर करती रहती हैं। इसी बीच हेमा मालिनी के घर खुशियों ने दस्तक दी है। जी हां, हेमा मालिनी एक बार फिर से नानी बन गई हैं। इस बार एक्ट्रेस जुड़वा बच्चियों की नानी बनी है। उनकी लाडली बेटी अहाना देओल ने 26 नवंबर को दो नन्हीं परियों को जन्म दिया है। 

जिनका नाम अस्त्रिया और आदिया रखा गया है। अहाना देओल के मां बनने की जानकारी उनके नाम से बने एक अनवैरिफाइड अकाउंट से दी गई है। जिसमें एक पोस्ट शेयर कर लिखा गया है, कुछ जोड़ियों में चमत्कार होते हैं। हमें ये बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारी दो जुड़वा बेटियां अस्त्रिया और आदिया का जन्म हुआ है।

आपको बता दें इससे पहले अहाना देओल और वैभव वोहरा का एक बेटा है। जिसका जन्म जून 2015 में हुआ था। कपल ने अपने बेटे का नाम दारेन वोहरा रखा है। 2 फरवरी 2014 को अहाना और वैभव शादी के बंधन में बंधे थे। अहाना शुरू से ही फिल्मों और लाइमलाइट से दूर रही हैं। लेकिन उन्होंने फिल्म गुजारिश में संजय लीला भंसाली के साथ असिस्टेंट के रुप काम जरूर किया था।

Content Writer

Bhawna sharma