अमिताभ बच्चन के नाती की गोद में दिखाई दी शाहरुख की लाडली, लाेगों ने पूछ डाले सवाल

punjabkesari.in Tuesday, Jul 05, 2022 - 03:41 PM (IST)

अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा, शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म द आर्चीज को लेकर सुर्खियां बटाेर रहे हैं। शाहरुख खान की लाडली औ अगस्त्य वैसे तो  बेस्ट फ्रेंड्स हैं, लेकिन उनकी तस्वीरें  कुछ और ही कहती है। अब यह दोनों अपनी लेटेस्ट तस्वीर को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। 


 ज़ोया अख्तर द्वारा शेयर की गई एक तस्वीर में सुहाना खान और अगस्त्य नंदा एक साथ मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। इसमें देख सकते हैं कि सुहाना अपने दोस्त की गोद में बैठी है, जिसे देख लोग तरह- तरह के कमेंट कर रहे हैं। लोग जानना चाहते हैं कि आखिर इन दोनों के बीच चल क्या रहा है। 


इस तस्वीर में जहां शाहरुख की लाडली ब्लैक क्रॉप टॉप और मैचिंग शॉर्ट्स में नजर आ रही है तो वहीं अगस्त्य नीले रंग की शर्ट और उलझे बालों के साथ डेनिम में दिखाई दे रहे हैं। इस स्टार किड की जबरदस्त बॉन्डिंग देख फैन्स इनके रिलेशनशिप में होने के भी कयास लगा रहे हैं। 

बता दें कि शाहरुख खान और फिल्म निर्माता बोनी कपूर की बेटियां  सुहाना खान और खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा उन सात अभिनेताओं में शामिल हैं, जो लाइव-एक्शन म्यूजिकल फिल्म  ‘द आर्चीज’ में दिखाई देंगे।


नेटफ्लिक्स ने फिल्म के लिए आर्ची कॉमिक्स के साथ साझेदारी की है, जिसे अख्तर और उनकी लंबे समय से सहयोगी रहीं रीमा कागती उनके प्रोडक्शन बैनर टाइगर बेबी के तहत निर्माण कर रही हैं। फिल्म में अगस्त्या आर्ची का किरदार निभा रहे हैं तो वहीं, खुशी बैटी और सुहाना वर्निका के किरदार में नजर आने वाली हैं। 

Content Writer

vasudha