वरुण, आलिया के बाद करण के तीसरे स्टूडेंट ने भी की शादी, भावुक होकर बोले-  ये एक फेयरी टेल जैसा है

punjabkesari.in Wednesday, Feb 08, 2023 - 11:02 AM (IST)

बॉलीवुड के खूबसूरत कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके हैं। इस नए रिश्ते को लेकर सिर्फ वह ही नहीं बल्कि उनके चाहने वाले भी बेहद खुश है। जहां सिद्धार्थ - कियारा के फैंस उनकी तस्वीरों पर प्यार लुटाते दिखाई दे रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ फिल्ममेकर करण जौहर कुछ ज्यादा ही भावुक हो गए हैं। 
 


वेडिंग फोटोज आने के बाद सेलेब्स न्यूली वेड कपल को लगातार बधाईयां दे रहे हैं, इसी बीच करण ने कुछ ऐसा लिखा जिस पर लोगों का खास ध्यान गया। उन्होंने सिद्धार्थ -कियारा की एक प्यारी सी फोटो शेयर कर लिखा- "मैं उनसे डेढ़ दशक पहले मिला था... शांत, मजबूत और अभी भी इतने सेंसटिव... मैं उनसे कई साल बाद मिला हूं... साइलेंट, स्ट्रॉन्ग और एक जैसे इतने सेंसटिव... फिर वे एक-दूसरे से मिले और मुझे उस पल में एहसास हुआ कि ताकत और गरिमा के ये दो पिलर एक अटूट बंधन बना सकते हैं और एक साथ सबसे मैजिकल लव स्टोरी बना सकते हैं।


करण ने कपल की तारीफ में आगे लिखा-  "उन्हें देखना एक फेयरी टेल जैसा है जो ट्रेडिशन और फैमिली से जुड़ी है। जैसा कि उन्होंने मोहब्बत के एक मंडप पर वचनों को एक्सचेंज किया, उनके आस-पास हर किसी ने नब्ज महसूस की, ऊर्जा महसूस की। मैं गर्व से बैठा, उत्साहित और उन दोनों के लिए केवल प्यार से फूट पड़ा! आई लव यू सिड ... आई लव यू की, आज का दिन हमेशा के लिए आपका हो "।

  

दरअसल करण का यह पोस्ट इसलिए भी खास है कि  सिद्धार्थ की शादी के साथ ही उनके तीनों स्टूडेंट्स शादीशुदा हो गए हैं। याद हो कि आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और, वरुण धवन ने करण जौहर की ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही थी। इस फिल्म की सफलता ने ही इन तीनों एक्टर्स को खास पहचान दिलाई थी। अब यह तीनों अपनी लाइफ में सेट हो गए हैं।

सिद्धार्थ -कियारा शादी के बाद से ही करण जौहर के तीनों स्टूडेंटस की शादी की तस्वीरें वायरल हाे रही हैं। सबसे पहले वरुण धवन शादी के बंधन में बंधे थे, पिछले साल आलिया ना सिर्फ शादी के बंधन में बंधी बल्कि एक बच्ची की मां भी बन गई हैं। इस साल सिद्धार्थ ने अपनी जिंदगी की नई शुरुआत कर ली है। ऐसे में सिद्धार्थ की  एक्स गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट भी उनकी खुशियों में शामिल हुई। 

आलिया ने न्यूली वेड कपल की तस्वीर शेयर कर लिखा- ,"आप दोनों को बधाई."। अपनी पहली फिल्म के दौरान ही आलिया- सिद्धार्थ एक दूसरे के करीब आए थे। कहा जाता है कि दो साल डेट करने के बाद इनका ब्रेकअप हो गया था। एक्टर वरुण धवन  ने भी कियारा और सिद्धार्थ की शादी की तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर कर लिखा-, " विशिंग यू ए लाइफ टाइम ऑफ लव."। 

Content Writer

vasudha