तुनिषा के बाद अब सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने मौत को लगाया गले, इस हालत में मिला शव

punjabkesari.in Wednesday, Dec 28, 2022 - 03:39 PM (IST)

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत ने जहां पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है, तो वहीं अब एक और ऐसी ही खबर सामने आई है। अब सोशल मीडिया इन्फ्लुएन्सर लीना नागवंशी ने जिंदगी से परेशान होकर मौत को गले लगा लिया। खबर है कि उसने अपने घर की छत से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। अब इस खबर ने एक बार फिर मन में कई सवाल खड़े कर दिए। 

PunjabKesari
छत्तीसगढ़ के रायगढ़ की रहने वाली 23 साल की लीना शॉर्ट  वीडियो, रील्स बनाती थी। उनके इंस्टाग्राम पर 10 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स थे। अब सवाल यह है कि इतना नाम कमाने के बाद भी लीना ने ऐसा कदम क्यों उठाया।  मृतिका अपनी मां और भाइयों के साथ केलो विहार कालोनी में रहती थी। घटना के वक्त वह घर पर अकेली थी, जब मां घर लौटी तो बेटी का शव एक पाइप में बंधी चुनरी से लटका हुआ मिला।

PunjabKesari
जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों की वजह पता चल पाएगी। बीकाॅम थर्ड ईयर की पढ़ाई कर रही लीना नागवंशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव थी। अब यह तो जांच के बाद ही साफ होगा कि लीना ने सुसाइड क्यों किया। 

PunjabKesari
लीला की बॉडी के पास से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। परिजनों के अनुसार वह निजी कारणों से डिप्रेशन में थी, यही कारण हो सकता है कि उसने यह कदम उठाया। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static