रेड कार्पेट के बाद अब आलिया की बैकस्टेज तस्वीरें हुई वायरल, हर पिक्चर में अलग दिखी एक्ट्रेस

punjabkesari.in Thursday, May 04, 2023 - 01:12 PM (IST)

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने सिर्फ भारत में ही बल्कि इंटरनेशनल लेवल पर अपनी एक अलग पहचान बना ली है। मेट गाला के इवेंट में भी आलिया ने दिखा दिया है कि वह किसी से कम नहीं है। एक्ट्रेस ने पहली बार मेट गाला में डेब्यू किया था, ऐसे में उनके ग्लैमर लुक ने सभी का ध्यान अपनी और खींचने का काम किया। 


आलिया ने इस खास मौके के लिए अमेरिकन डिजाइनर प्रबल गुरुंग पर भरोसा किया। उन्होंने प्रबल के कलेक्शन से वाइट पर्ल गाउन कैरी किया, जिसमें 100,000 मोती लगे हुए थे। उनका ये लुक  सुपरमॉडल क्लाउडिया शिफर के 1992 के चैनल ब्राइडल लुक से इंस्पायर्ड था।


इस बॉल गाउन पर 100,000 मोतियों की खूबसूरत कढ़ाई की गई थी कस्टम-मेड एम्बेलिश्ड ग्लव्स, मैचिंग डायमंड इयररिंग्स और बालों में एक पर्ल बो को लुक कंप्लीट करने के लिए चुना। ओवर ऑल लुक में आलिया बेहद स्टनिंग दिख रही थीं।


रेड कार्पेट के बाद अब एक्ट्रेस की बैकस्टेज फोटोज वायरल हो रही हैं, जिसमें उनका अलग- अलग अंदाज देखने को मिल रहा है। पहली तस्वीर में आलिया शीशे के सामने पोज देती दिखाई दे रही है। मेट गाला में डेब्यू करने की खुशी उनके चेहरे पर साफ नजर आ रही है। 


एक तस्वीर में वह स्टेज की ओर जाती दिखाई दे रही है। हर तस्वीर में उनका लुक अलग और शानदार नजर आ रहा है। उनकी सभी तस्वीरें फैंस का दिल जीत रही है। लोग उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। 

आलिया भट्ट को हाल ही में उनकी फिल्म 'गंगूबाई' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के खिताब से नवाजा गया है. एक्ट्रेस का मेट गाला में ये अपीयरेंस उनके हॉलीवुड में 'हार्ट ऑफ स्टोन' में होने जा रहे डेब्यू से ठीक पहले आया है। 

Content Writer

vasudha