एक तरफ लोकप्रियता दूसरी तरफ धमकी, ‘द केरल स्टोरी’ के बाद अदा शर्मा पर आई नई मुसीबत

punjabkesari.in Thursday, May 25, 2023 - 10:57 AM (IST)

फ़िल्म 'द केरल स्टोरी' भले ही दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है, लेकिन फ़िल्म के रिलीज़ होने के पहले से अब तक विवाद खत्म हाेने का नाम नहीं ले रहे हैं।  ये फ़िल्म केरल की उन हिंदू महिलाओं की कहानी है जिन्हें धर्मांतरण के बाद सीरिया ले जाया गया। इसमें मुख्य किरदार निभाया है अभिनेत्री अदा शर्मा ने, जिसके चलते वह चर्चाओं में बनी हुई है। इस दिनों एक्ट्रेस बड़ी मुसीबत में फंस गई है। 

हाल ही में  एक्ट्रेस की पर्सनल कॉन्टैक्ट डिटेल ऑनलाइन लीक हो गई है, जिसके बाद उन्हें  उत्पीड़न का सामना करना पड़ रहा है। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस की ये डिटेल ‘झामुंडा_बोल्ते' नाम के एक यूजर ने लीक की है, इतना ही नहीं उसने अदा का नया कॉन्टैक्ट नंबर भी लीक करने की धमकी दी है।हालांकि जिस अकाउंट से नंबर लीक किया गया है वो डीएक्टिवेट हो गया है, लेकिन ये पोस्ट अभी भी सोशल मीडिया पर दिखाई दे रहा है। 


इस पूरे मामले में  एक्ट्रेस की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है, लेकिन उनके फैंस मुंबई साइबर सेल से इस यूजर के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं। बता दें कि वैसे तो अदा शर्मा कई सालों से बॉलीवुड में काम कर रही हैं, लेकिन इससे पहले उन्हें कभी इतनी लोकप्रियता नहीं मिली जितनी उन्हें इस फिल्म के बाद मिली है। 


अदा का बॉलीवुड में सफर 2008 में आई फ़िल्म '1920' से शुरू हुआ था।  हाल ही में अदा शर्मा ने ये जानकारी दी है कि उनका असली नाम अदा शर्मा नहीं है, बल्कि उन्होंने केवल स्क्रीन के लिए अपना नाम अदा रखा है। उन्होंने बताया था कि उनका असली नाम चामुंडेश्वरी अय्यर है,  ये बोलचाल की भाषा में थोड़ा कठिन नाम था इसलिए उन्होंने अपना नाम बदलने का फ़ैसला लिया। 
 

Content Writer

vasudha