सारा के बाद सुरवीन  ने दिखाई भारतीय संस्कृति की झलक, 10 साल बाद कान्स में मारी  एंट्री

punjabkesari.in Saturday, May 27, 2023 - 01:07 PM (IST)

76वें कान फिल्म फेस्टिवल इस साल भारत के लिए कई मायनों में खास था।इस साल बॉलीवुड एक्ट्रेसेज ने ना सिर्फ अपने हुस्न का जलवा दिखाया बल्कि रेड कारपेट पर भारतीय संस्कृति की झलक को पेश किया। सारा अली खान के बाद सुरवीन चावला का इंडियन लुक चर्चा में बना हुआ है। 


 सुनवीन चावला दूसरी बार कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर उतरी है। लगभग 10 साल बाद उन्होंने कान्स में डेब्यू किया था, वह 2013 में इस इवेंट में नजर आई थी। 


10 साल के गैप के बाद सुरवीन ने शानदार तरीके से रेड कार्पेट में एंट्री मारी। इस बार वह येलो कलर के खूबसूरत लहंगे में नजर आई। भले ही ये लुक सिंपल और सोबर था, पर उनकी खूबसूरती में कोई कमी नहीं दिखाई दी। 


 एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर कर लिखा-  'जब कान्स में सूरज से भी तेज चमकना हो। मेरी दृष्टि को साकार करने के लिए मेरी सबसे अद्भुत टीम को धन्यवाद।' अन्य तस्वीर के साथ वह लिखती हैं-  प्रतिष्ठित कान्स फिल्म फेस्टिवल में वापस आकर बहुत उत्साहित हूं, कलाकारों को लिए खुद को एक्सप्रेस करने का ये सही मंच है।


सुरवीन ने खूबसूरत लहंगे के साथ सिंपल जूड़ा और लेयर्ड नेकपीस कैरी किया था। सटल मेकअप  उनके लुक काे और निखारने का काम कर रहा था। तस्वीरों में वह अपना ब्रेसलेट और रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आई।


हर तस्वीर में सुरवीन का अलग अंदाज देखने को मिल रहा है। यह कहना गलत नहीं होगा कि अपने इस इंडियन लुक से उन्होंने फैंस के दिल में एक खास जगह बना ली। एक यूजर ने उनकी तारीफ में लिखा- आपकी चमक के आगे सूरज  को भी धूप का चश्मा पहनना पड़ेगा। 

Content Writer

vasudha