बिग बी की लाडली श्वेता ने इस एक्टर से लड़ाया इश्क, पति को छोड़ने के लिए हो गई थी तैयार

punjabkesari.in Wednesday, Mar 17, 2021 - 02:28 PM (IST)

अमिताभ बच्चन की लाडली बेटी श्वेता बच्चन नंदा भले ही फिल्मों से दूर हो लेकिन वो सुर्खियों में छाई रहती हैं कभी अपने करियर तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर। कम ही लोग जानते हैं कि श्वेता एक वक्त में एक्टर ऋतिक रोशन के साथ रिलेशनशिप में थी। खबरों की माने तो जब ऋतिक रोशन और उनकी पत्नी सुजैन खान अलग होने का फैसला लेने वाले थे और एक्टर की जिंदगी में कंगना की एंट्री नहीं हुई थी तब श्वेता और ऋतिक एक-दूसरे के करीब आ गए थे।

इस तरह करीब आए श्वेता और ऋतिक

कहा जाता है कि उस वक्त ऋतिक रोशन को चोट लगी थी और उनके दोस्त अभिषेक और श्वेता बच्चन अक्सर उनसे मिलने आते थे। उस वक्त श्वेता बच्चन मुंबई में अपने पेरेंट्स के घर पर ही रहती थीं और इसी दौरान दोनों बेहद क्लोज़ हो गए थे। दोनों साथ में समय बिताने लगे और पार्टियों में जाने लगे। 

पति को तलाक देने की उड़ी थी अफवाह

खबरों के मुताबिक, उस वक्त यह अफवाह आई कि श्वेता अपने पति निखिल नंदा से अलग होने वाली है क्योंकि श्वेता अपने पेरेंट्स के घर रह रही थी तो सभी को लगा कि सच में लगा कि श्वेता अपने पति को तलाक देने वाली हैं लेकिन बाद में कोई ऐसी खबर सामने नहीं आई। वही दूसरी ओर जब ऋतिक और कंगना के रिश्ते की बात मीडिया में आने लगी थी तो श्वेता ने अपने कदम पीछे लेते हुए एक्टर से अपने सारे रिश्ते खत्म कर दिए। यूं कहे कि श्वेता ने बच्चन फैमिली की इज्जत के लिए यह कदम उठाया।

कम उम्र में हुई थी श्वेता की शादी 

बता दें कि अमिताभ बच्चन ने बेटी श्वेता बच्चन की शादी कम उम्र में कर दी थी। सूत्रों के मुताबिक, अमिताभ बच्चन की लाडली जब महज 21 साल की थीं तो उन्होंने उनकी शादी बिजनेसमैन निखिल नंदा से कर दी थी, जिसके बाद कई तरह की अफवाहों ने जन्म लिया। एक रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बी ने बेटी की शादी इसलिए जल्दी कर दी थी क्योंकि श्वेता शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थीं। जबकि कुछ का कहना है कि उनका अफेयर पहले से ही निखिल के साथ चल रहा था जिस वजह से बिग बी ने जल्दी से बेटी के हाथ पीले कर दिए। अब इन सब बातों में कितनी सच्चाई है, यह तो श्वेता या उनकी फैमिली ही जानती हैं।

पर्सनल लाइफ को लेकर ट्रोल होती हैं श्वेता 

श्वेता जहां अपने प्रोफेशनल में बिल्कुल पऱपेक्ट व ऊंचाईयों पर हैं, वहीं वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ट्रोलिंग का शिकार भी हो चुकी हैं जिसकी वजह है श्वेता का पति के साथ नजर ना आना। दरअसल, लोगों को मानना है कि श्वेता हर बड़े इवेंट या फंक्शन में बच्चन फैमिली के साथ तो नजर आती हैं लेकिन उनके पति निखिल मिसिंग होते हैं जिस वजह से उनके रिश्ते पर अक्सर सवाल उठाए जाते हैं कि शायद दोनों को रिश्ता ठीक नहीं चल रहा लेकिन श्वेता पर ट्रोलर्स की इन बातों का कभी असर नहीं पड़ा।

Content Writer

Priya dhir