जितेंद्र के बाद धर्मेंद्र ने लुटाया रणबीर कपूर पर प्यार, शेयर की बेहद शानदार तस्वीर

punjabkesari.in Monday, Feb 19, 2024 - 06:56 PM (IST)

ऋषि कपूर के बेटे रणबीर कपूर इन दिनों दिग्गज सितारों के चहेते बने हुए हैं। एक्टर जितेंद्र के बाद अब धर्मेन्द्र भी एनिमल स्टार पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेता ने सोशल मीडिया पर एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर कर रणबीर के लिए  बहुत अच्छी बात लिखी है। 


धर्मेंद्र सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़े रहते हैं, वह कभी अपनी तो कभी अपने बेटों की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में  दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर के बेटे की तारीफ करते नजर आए। धर्मेंद्र ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर रणबीर कपूर के साथ फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों किसी इवेंट में साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं।

 फोटो को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने कैप्शन में लिखा, प्यार करने वाला और टैलेंटेड लड़का। धर्मेंद्र इस फोटो में रणबीर के गले में हाथ डालकर बैठे हैं। इस तस्वीर पर लोग कई तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- आपके आगे सब जीरो है ये आजकल के हीरो। याद हो कि बता दें धर्मेंद्र के बेटे बॉबी देओल ने रणबीर कपूर के साथ फिल्म एनिमल में काम किया था, जहां उनका काम खूब पसंद किया गया था।


वहीं  रणबीर कपूर की बात की जाए तो फिल्म एनिमल के बाद उनकी फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई है। हाल ही में उन्हें 'महारा​ष्ट्रीयन ऑफ द ईयर' का अवॉर्ड से नवाजा गया था। इस दौरान एक्टर  जितेंद्र ने भी उनकी खूब तारीफ की थी।रणबीर को यह अवॉर्ड मिलने पर जितेंद्र ने अपने सबसे प्यारे दोस्त और दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर को याद किया था। 

Content Writer

vasudha