जया के बयान के बाद पुलिस ने लिया एक्शन, 'जलसा' के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा

9/16/2020 1:58:29 PM

सुशांत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद लोग स्टार्स पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। वहीं कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं जो बाॅलीवुड इंडस्ट्री को बुरा भला कह रहे हैं। इसी बीच बीते दिन जया बच्चन ने संसद में बिना नाम लिए रवि किशन, कंगना पर निशाना साधा। वहीं जया बच्चन के संसद में दिए बयान के बाद उनके घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। 

PunjabKesari

खबरों की मानें तो बाॅलीवुड के सपोर्ट में दिए जया बच्चन के बयान के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें और उनके परिवार पर कई तरह की टिप्पणी कर रहे हैं। जिसके चलते बिग बी के बंगले 'जलसा' के बाहर मुंबई पुलिस ने सुरक्षा कड़ी कर दी है। गौरतलब है कि गोरखपुर से सांसद रवि किशन ने कहा था कि भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग की लत काफी ज्यादा है। कई लोगों को पकड़ लिया गया है। एनसीबी बहुत अच्छा काम कर रही है। उन्होंने केंद्र सरकार से अपील करते हुए कहा था कि वह इस पर सख्त कार्रवाई करें और दोषियों को जल्द से जल्द पकड़ें।

PunjabKesari

जिसके बाद जया बच्चन ने संसद में रवि किशन के दिए इस बयान के बाद बिना नाम लिए कहा था कि बॉलीवुड को बदनाम किया जा रहा है। हमारे एक सांसद सदस्य ने लोकसभा में बॉलीवुड के खिलाफ कहा जो कि शर्मनाक है। मैं किसी का नाम नहीं ले रही हूं। वो खुद भी इंडस्ट्री से आते हैं और जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं।


Bhawna sharma

Related News