जैकलीन के बाद नोरा नोरा फतेही से भी हुई पूछताछ, मुंह छुपाकर EOW के ऑफिस पहुंची एक्ट्रेस

punjabkesari.in Thursday, Sep 15, 2022 - 05:11 PM (IST)

जैकलीन फर्नांडीज के बाद नोरा फतेही भी ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े रंगदारी के मामले में रडार पर हैं। दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा एक्ट्रेस नोरा फतेही से पूछताछ कर रही है। एक्ट्रेस मुंह छुपाकर ईओडब्ल्यू के ऑफिस, इस दाैरान उनसे कई सवाल- जवाब पूछे गए। बताया जा रहा है कि उन्हे 11 बजे बुलाया गया था फ्लाइट लेट होने के कारण वह देर से पहुंची। 


 यह दूसरी बार है जब दिल्ली पुलिस ने फतेही को मामले में कथित भूमिका को लेकर पूछताछ के लिए तलब किया। पुलिस ने बताया कि फतेही के साथ-साथ पिंकी ईरानी से भी पूछताछ की जाएगी जिन्होंने अभिनेत्री का चंद्रशेखर से कथित रूप से परिचय कराया था। ईरानी से  जैकलीन फर्नांडीज़ के साथ भी पूछताछ की गई थी


पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि ईरानी और फतेही दोनों मंदिर मार्ग स्थित आर्थिक अपराध शाखा के कार्यालय में जांच में शामिल हुई। पहले उनसे अलग-अलग पूछताछ की जाएगी और फिर दोनों को आमने-सामने बैठकर एक साथ पूछताछ की जाएगी। अधिकारी ने कहा कि कुछ ऐसे सवाल हैं जिनका जवाब चाहिए, इसलिए नोरा से आगे की पूछताछ की जा रही है।


प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) फतेही से पहले पूछताछ कर चुका है। पुलिस के मुताबिक, जैकलीन फर्नांडीज़ से बुधवार को आठ घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की गई और उन्होंने जांच के दौरान सहयोग किया और उन्हें पूछताछ के लिए फिर से बुलाया जा सकता है। बता दें कि चंद्रशेखर फिलहाल जेल में है। उस पर रसूखदार लोगों सहित कई लोगों के साथ ठगी करने का आरोप है। इसमें फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह भी शामिल हैं।

Content Writer

vasudha