Bollywood में Flop होने के बाद अब चुनावी मैदान में उतरेगी नेहा शर्मा, MLA पिता ने बताया प्लान

punjabkesari.in Saturday, Mar 23, 2024 - 05:14 PM (IST)

बॉलीवुड और राजनीति का एक गहरा रिश्ता रहा है।  ऐसे कई सितारे हुए हैं, जिन्होंने बॉलीवुड में काम करने के साथ- साथ राजनीति में भी अपनी किस्मत अजमाई हे। इनमें से कुछ के हाथ सफलता लगी तो वहीं कुछ  तमाम कोशिशों के बाद भी नई पारी में पैर नहीं जमा सके। लोकसभा चुनाव से पहले एक और जानी- मानी  एक्ट्रेस राजनीति का दामन थाम सकती है।


हम बाम कर रहे हैं क्यूट अदाकारा नेहा शर्मा की जिनकी चुनावी मैदान में उतरने की चर्चाएं चल रही है। नेहा के पिता और बिहार के भागलपुर से विधायक अजीत शर्मा ने  कहा कि अगर उनकी पार्टी को महागठबंधन सीट-बंटवारे पर चर्चा के बाद  भागलपुर सीट से चुनाव लड़ने का मौका मिलता है, तो उनकी बेटी को निर्वाचन क्षेत्र से टिकट मिल सकता है। नेहा के पिता ने यह भी कहा कि इस सीट से कांग्रेस पार्टी चुनाव लड़े, इसका निर्णय पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को करना है, वह जो निर्णय करेंगे, उसे माना जायेगा।


अजीत शर्मा ने कहा कि चूंकि हम भागलपुर विधानसभा से कांग्रेस विधायक हैं,  अगर पार्टी चाहेगी कि मैं ही चुनाव मैदान में उतरूं, तो मैं पार्टी के आदेश को मानूंगा। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वह अपनी बेटी नेहा को चुनावी मैदान में उतरने के लिए मना रहे हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने इस पर विचार करने के लिए समय मांगा है। अजीत शर्मा ने कहा कि- अगर नेहा शर्मा नहीं लड़ेगी तो मैं चुनाव लडूंगा।

नेहा शर्मा मूल रूप से बिहार की हैं । उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा माउंट कारमेल स्कूल, भागलपुर से की है। वह साउथ से लेकर बॉलीवुड तक कई फिल्मों में काम कर चुकी है पर इस सब के बावजूद उन्हें पॉपुलैरिटी नहीं मिली है। माना जा रहा है कि स्टारडम ना मिलने के कारण अब वह राजनीति में अपनी किस्मत अजमाना चाहती है। 


 नेहा शर्मा ने फिल्म 'रघु रोमियो'  से अपने करियर की शुरुआत की थी जो की महाफ्लॉप रही। साउथ की कुछ फिल्मों में काम करने के बाद उन्होंने बॉलीवुड का रास्ता अपनाया। नेहा शर्मा ने अपने करियर के 20 साल में 25 से ज्यादा प्रोजेक्ट्स में काम किया है इनमें से ढेरों फिल्में की हैं पर उन्हें सफलता कहीं नहीं मिली। वह अब फिल्मों से ज्यादा फैशन इवेंट, अवॉर्ड फंक्शन या फिर जिम के बाहर स्पॉट होती हैं। 


 

Content Writer

vasudha