सुशांत के निधन के बाद कृति ने सोशल मीडिया से बना ली थी दूरी, अब खोले कई अनसुने राज

punjabkesari.in Thursday, Jul 15, 2021 - 05:04 PM (IST)

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों अपने अपकमिंग फिल्म 'मिमी' को लेकर सुर्खियों में बनीं हुई हैं। हाल ही में उनकी फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ। जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस बीच कृति ने अपने को-स्टार और करीबी दोस्त सुशांत सिंह राजपूत को याद किया। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि सुशांत के निधन से उनके निजी जीवन पर इसका काफी प्रभाव पड़ा है। जिस वजह से उन्होंने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी। 

PunjabKesari

एक वेबसाइट से बात करते हुए कृति ने बताया सुशांत की मौत के बाद पिछले साल उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर सोशल मीडिया पर बातें होने लगी थी। उनसे लोग सुशांत को लेकर सवाल करने लगा थे। वहीं सुशांत के निधन के बाद कृति ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया था जिसके बाद लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था। एक्ट्रेस ने बताया कि लोगों के कमेंट्स से वह काफी परेशान हो गई थी। ऐसे में उनके परिवार ने उनका साथ दिया। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने कहा, 'इस शोर का बंद करना मुश्किल था लेकिन परिवार और करीबी लोग हमेशा मेरे साथ रहे। सोशल मीडिया पर पिछले साल कई चीजें हुई थी। तब मैंने महसूस किया कि लोग निराश थे। ऐसा भी हो सकता है सोशल मीडिया के जरिए लोग उस परेशानी को दूर कर रहे थे। मैं उन लोगों पर सारा दोष नहीं लगा सकती लेकिन ये सच है कि सोशल मीडिया ने काफी नेगेटिविटी को बढ़ावा दिया है।' 

PunjabKesari

कृति आगे कहती हैं कि उस समय उन्हें लगता था कि हर तरफ नेगेटिविटी फैली हुई है। जिस वजह से उन्होंने खुद को इन सबसे दूर करना ही सही समझा। बता दें कृति सेनन की फिल्म 'मिमी' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। उनकी यह फिल्म 30 जुलाई को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी। इस फिल्म में कृति एक सरोगेट मां के रोल में नजर आएंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static