ट्रोल होने के बाद पिता चंकी पांडेय ने अनन्या को दी ऐसी नसीहत!

punjabkesari.in Friday, Jan 10, 2020 - 01:39 PM (IST)

एक बाप और बेटी का रिश्ता बहुत ही खास होता है। बेटी के लिए पिता उसका बहुत बड़ा सहारा होता है लेकिन हाल ही में बॉलीवुड की अभिनेत्री अनन्या पांडेय को उसके पिता चंकी पांडेय ने उनका साथ देते हुए सलाह दी है। जी हां, चंकी पांडेय ने अनन्या से हर जगह उनके नाम का इस्तेमाल करने से मना किया है। 

 

अपनी फिल्म पति, पत्नी और वो की कामयाबी के बाद अनन्या पांडे अपने बयान को लेकर काफी ट्रोल हुई थी। दरअसल जर्नलिस्ट राजीव मसंद ने राउंड टेबल शो के दौरान अनन्या से नेपोटिज्म के बारे में पूछा था। तब अनन्या ने कहा कि उनके पिता चंकी को कभी कॉफी विद करण में नही गए। उन्होंने यहां अपनी जगह बनाने में काफी संघर्ष किया है। वहीं अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी ने कहा था कि हमारे सपने जहां पूरे होते है, वहीं से इनका संघर्ष शुरु होता है। जिसे लेकर अनन्या काफी ट्रोल हुई थी।

इसके बाद अपने बेटी का साथ देते हुए चंकी ने कहा कि उनकी बेटी पहली बार तब ट्रोल हुई थी जब उसने उनकी तुलना टोनी स्टार्क के साथ की थी। उसके बाद इस शो में हुई है। इसलिए उन्होंने अपनी बेटी को कहा कि वह उसके नाम का इस्तेमाल करना बंद कर दे। अब पिता चंकी ने तो अपनी बेटी अनन्या को उनके नाम का इस्तेमाल न करने की सलाह देदी है लेकिन अब देखना यह है कि क्या अनन्या अपने पिता की सलाह मानती है या नहीं।

 

Content Writer

khushboo aggarwal