अन्नप्राशन के बाद स्वरा ने राबिया के साथ मनाई पहली ईद, चांद रात में दिखाई बेटी की झलक

punjabkesari.in Thursday, Apr 11, 2024 - 01:52 PM (IST)

पूरे भारत में ईद-उल-फितर की धूम देखने को मिल रही है। खुशियों का यह त्यौहार  पारंपरिक उत्साह और उल्लास के साथ मनाया गया।  मुस्लिम समाज के लोगों ने ईद की नमाज अदा कर अमन की दुआ मांगी और एक दूसरे को मुबारकबाद दी। बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी अपने परिवार के साथ  ईद मनाई। वहीं इस खास मौके पर उन्होंने अपनी बेटी की भी झलक दिखाई।

स्वरा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें शेयर कर दिखाया कि उन्होंने परिवार के साथ ईद कैसे मनाई ।'वीरे दी वेडिंग' की एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में देख सकते हैं वह अपनी बच्ची को गोद में लेकर उसे चांद दिखा रहे हैं। राबिया की पहली ईद है, ऐसे में परिवार अपनी नन्ही परी के साथ इस त्यौहार को अच्छे से सेलिब्रेट कर रहा है। 

स्वीर शेयर करते हुए स्वरा ने लिखा- 'राबू की पहली चांद रात! बहुत खास! सभी को चांद रात।  फहद ने भी अपनी पत्नी और बेटी की तस्वीर शेयर कर लिखा-  "ईद के चांद के साथ मेरे दो चांद." उनके प्यार भरे पोस्ट पर स्वारा ने प्यार जताया। वहीं इस दौरान इनके लुक की बात करें तो  स्वरा और फहद  काले और बेज रंग के कपड़ों में काफी जच रहे हैं तो वहीं उनकी लाडली  रेड और पिंक कलर का लहंगा पहने दिख रही है। हालांकि उन्होंने राबिया का चेहरा छिपाया हुआ है।

इससे पहले  कपल ने अपनी बेटी राबिया का अन्नप्राशन समारोह मनाया, जो एक पारंपरिक हिंदू अनुष्ठान है। इस दौरान उनकी बेटी सूट में नजर आई थी, लेकिन किसी भी फोटो में एक्ट्रेस ने बेटी का चेहरा रिवील नहीं किया। बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने पिछले साल 16 फरवरी को अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड और सोशल एक्टिविस्ट फहद अहमद से शादी की थी। उसी साल वह  राबिया के पेरेंट्स बने थे।


 

Content Writer

vasudha