पहले शादी फिर धोखा और अब  मिसकैरेज...आखिर क्या चल रहा है राखी की जिंदगी में ‍?

punjabkesari.in Wednesday, Jan 18, 2023 - 04:46 PM (IST)

राखी सावंत का नाम सुनते ही एक्शन, ड्रामा सब याद आ जाता है। कभी सीक्रेट शादी, कभी तलाक तो कभी अफेयर की खबरों ने हम सभी को घुमा दिया है। लोग समझ ही नहीं पा रहे हैं कि राखी की जिंदगी में आखिर चल क्या रहा है। उनके लव स्टोरी के एक से बाद एक ट्विस्ट देखने के बाद अब ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुन कोई भी परेशान हो जाए। 


आदिल के साथ शादी को लेकर कुछ दिनों से बेहद चर्चा में चल रही राखी ने अब बड़ा खुलासा किया है।  उन्होंने बताया कि उनका मिसकैरेज हो गया है और वह इस दर्द से गुजर रही है। एक चैनेल के साथ बातचीत में उन्होंने प्रेग्नेंट होने की बात कुबूली है, लेकिन यह खुशी ज्यादा देर तक नहीं रह पाई और उनका मिसकैरेज हो गया।  


खबरों के अनुसार राखी ने  कुबूल किया है कि बिग बॉस मराठी  के घर में उन्होंने जो  प्रेग्नेंट होने की बात बताई थी वह सच थी। उन्होंने बातचीत में कहा- हां भाई मैं प्रेग्नेंट थी. मैंने बिग बॉस मराठी में अपनी प्रेग्नेंसी भी अनाउंस की थी, लेकिन लोगों को लगा कि मैं मजाक कर रही हूं. इसलिए किसी ने भी इस बात को सीरियसली नहीं लिया।


अब राखी ने मिसकैरेज की बात भी खुद कबूल की है। याद हो कि कुछ दिन पहले राखी ने अपनी और आदिल की शादी की तस्वीरें शेयर कर तहलका मचा दिया था। दावा किया गया था कि  7 महीने पहले ही शादी हो गई थी, लेकिन बिग बॉस मराठी में जाने के बाद आदिल का अफेयर किसी और के साथ हो गया। यही कारण था कि राखी को शादी की बात को सबके सामने रिवील करना पड़ा।


बता दें कि आदिल खान दुर्रानी राखी सावंत से छह साल छोटे हैं और वो एक बिजनेसमैन हैं, राखी सावंत की ये दूसरी शादी है। उन्होंने इससे पहले रितेश संग शादी रचाई थी । रितेश से भी राखी ने अपनी शादी छिपाकर रखी थी लेकिन बाद में बिग बॉस में आकर रितेश ने दुनिया के सामने राखी को अपनी बीवी माना था हालांकि जल्दी ही इनकी शादी टूट भी गई।
 

Content Writer

vasudha