आखिर किस गलती की वजह से भाग्यश्री ने तोड़ लिया था बॉलीवुड से नाता?

punjabkesari.in Saturday, Feb 29, 2020 - 04:41 PM (IST)

भाग्यश्री 80 के दश्क की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं जो अपनी पहली फिल्म 'मैंने प्यार किया' से रातो-रात स्टार तो बनीं लेकिन जल्द ही पर्दे से दूरिया भी बना ली। रातो-रात स्टार बनने के बाद भाग्यश्री अचानक ही इंडस्ट्री से गायब हो गई लेकिन अब वो पर्दे पर भले ही नजर ना आती हो लेकिन कभी-कभार इवेंट या अवॉर्ड शो का हिस्सा बनकर लाइमलाइट बटोर लेती हैं।जानकारी के लिए बता दें कि भाग्यश्री ने अपनी खुद की गलती के कारण फिल्म इंडस्ट्री से नाता तोड़ लिया था क्योंकि फिल्मों में काम करने के लिए उनकी एक शर्त थी कि वो काम करेंगी तो अपने पति के साथ, नहीं तो वो किसी और हीरो के साथ फिल्म नहीं करेगी। भाग्यश्री की यही एक जिद्द उनके करियर की बर्बादी का कारण बनी।

मगर हाल ही में भाग्यश्री ने पति से शादी के 30 साल बाद ऐसा चौंका देने वाला खुलासा किया जिसे सुनकर हर कोई दंग हो जाएगा।भाग्यश्री के पति हिमालय दासानी फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्म मेकर और प्रोड्यूसर हैं। भाग्यश्री और हिमालय को बॉलीवुड का आइडियल कपल भी माना जाता हैं लेकिन अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उनका यह रिश्ता इतना परफेक्ट नहीं था। शादी के 30 सालों बाद भाग्यश्री ने अपने पति, शादी और अलगाव वाले दौर के बारे में खुलकर बात की है। दरअसल, विरल भयानी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर भाग्यश्री का एक वीडियो पोस्ट किया गया जिसमें अभिनेत्री कहती दिखाई दे रही हैं कि  'हां, हिमालय जी मेरे पहले प्यार थे। मैंने उनसे शादी की, लेकिन एक ऐसा वक्त था जब बीच में हम जुदा हो गए थे।

अपनी बात को जारी रखते है उन्होंने बताया, 'ये वो समय था जब हम डेढ़ साल के लिए अलग हो गए थे। उस समय मुझे लगा कि क्या होगा अगर लाइफ में वो मुझे न मिलते और मैं किसी और से शादी कर लेती। मुझे आज भी याद है, वो अहसास मुझे आज भी याद आता है तो डर लगता है। ' भाग्यश्री के इस खुलासे ने सबको हैरान कर दिया है। बात तो चौंका देने वाली हैं कि जिस कपल को लोग आइडियल मानते थे, उनकी जिंदगी में भी अलगाव वाला मोड़ आ चुका है। हैरानी की बात तो यह कि जिस पति के लिए इस एक्ट्रेस ने अपना करियर तक दाव पर लगा दिया, उसी के साथ उनके रिश्ते ठीक नहीं रहे, जिसका खुलासा उन्होंने अब जाकर किया।

बता अगर इनकी लवस्टोरी की करें तो दोनों एक-दूसरे से स्कूल के दौरान मिले था और वहीं प्यार हो गया था। बताया तो यह भी जाता है कि भाग्यश्री के परिवार वाले हिमालय से शादी के खिलाफ थे जिसके बाद सूरज बड़जात्या, सलमान खान और उनके कुछ करीबी लोगों ने भाग्यश्री की शादी कराई थी। हालांकि, इस शादी का भाग्यश्री के करियर पर काफी बुरा असर पड़ा। हालांकि, शादी के बाद उन्होंने अपने पति के साथ कुछ फिल्मे तो बनाई लेकिन फ्लॉप रही जिसके बाद उन्होंने इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया। 

Content Writer

shipra rana