आलिया के बाद अब दिशा पटानी ने शुरू किया अपना यूट्यूब चैनल, फैंस हुए सरप्राइज

punjabkesari.in Saturday, Sep 14, 2019 - 01:36 PM (IST)

लगता है बॉलीवुड की एक्ट्रेसेज को यूट्यूब के चैनल को लांच करने की कोई धुन सवार हुई है। आप सब तो जानते ही है कि आलिया भट्ट ने अपना एक यूट्यूब चैनल शुरू किया है। इसी रेस में दिशा पटानी ने भी अपना चैनल लांच कर दिया है। उन्होंने अपने पहले वीडियो में कुछ खास बातें बताई। चलिए आपको पूरी खबर की एक झलक दिखातें है। 

PunjabKesari


दिशा की पहली वीडियो में वो अपने लैक्मे फैशन वीक के रैंप वॉक को ले कर अपने अनुभव को साझा कर रहीं है। उन्होंने अपने फैंस को बहुत अच्छे से सारी इंफोर्मेशन दी और उनके फैंस ने उन्हें बहुत सारे कमैंट्स कर अपना प्यार और सपोर्ट दिखाया। 

 

दिशा ने अपने चैनल की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। उन्होंने यह पोस्ट शेयर कर के लिखा कि 'अब वो अपनी यूट्यूब की वीडियो अपने फैंस से शेयर करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती है ,उन्हें उम्मीद है कि उनके चाहने वालों को यह वीडियो पसंद आएगी। उम्मीद है कि आपको भी उतना मजा आए जितना उन्हें यह बनाने में आया था।' और यह भी कहा कि 'Have tried shooting it as candid, raw and personal. Amateur at it but showcasing my real self to all of you❤️'


बता दें कि दिशा टाइगर के साथ अपने लव अफेयर को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। यहां तक कि टाइगर ने इस बात का खुलासा 'कॉफी विद करन' शो में किया था।  

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

shipra rana

Recommended News

Related News

static