अदनान सामी का खुलासा- फ्री में परफॉर्म करने पर मिलता है अवॉर्ड का ऑफर

punjabkesari.in Monday, Jul 27, 2020 - 01:52 PM (IST)

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद नेपोटिज्म पर बहस जारी है। स्टार्स रोज नेपोटिज्म के विषय संबंधी बॉलीवुड की कईं बातों का खुलासा कर रहे हैं। बीते दिनो जहां बॉलीवुड के कंपोजर ए आर रहमान ने नेपोटिज्म पर बात करते हुए बॉलीवुड गैंग के बारे में बताया वहीं अब अदनान सामी और शेखर कपूर ने अवॉर्ड शो को लेकर बड़ा खुलासा किया है। बॉलीवुड इंडस्ट्री के फैंस के अनुसार ये अवॉर्डस उन्हें दिए जाते हैं जो फिल्म में अच्छा काम करते है लेकिन हाल ही में अदनान सामी ने अवॉर्ड शोज को लेकर ऐसा खुलासा किया है जिसे सुन सभी हैरान रह जाएंगे।

शेखर कपूर ने भी किया ट्वीट

दअसल हाल ही में  ट्विटर पर एक पत्रकार ने एक ब्लॉग के जरिए अवार्ड शोज के राज खोले और इसी पर डायरेक्टर शेखर कपूर ने भी ट्वीट कर कईं सवाल उठाए और शेखर कपूर ने लिखा- बॉलीवुड के अवॉर्ड आपकी क्रिएटिविटी की सराहना नहीं करते बल्कि यह तो एक समझौता है। अगर मैं तुम्हें एक अवॉर्ड दूं तो क्या तुम मेरे लिए स्टेज पर डांस करोगे?

अवॉर्ड के बदले करना पड़ता है फ्री परफॉर्म : अदनान सामी

शेखर कपूर के इसी ट्वीट को शेयर करते हुए अदनाम सानी ने लिखा,  ' बिल्कुल सही! मैंने भी ऐसे ही एक 'समझौते' का सामना किया था। जब वो लोग चाहते थे कि मैं उनके लिए फ्री परफॉर्म करूं और वो मुझे इस परफॉर्मेंस के बदले अवॉर्ड दे दें। मैंने उन्हें कहा कि तुम दफा हो जाओ।  मैं अवॉर्ड कभी नहीं 'खरीदूंगा' । मेरी गारिमा और आत्म सम्मान ही वो चीजें हैं जो मैं अपने साथ अपनी कब्र तक ले जाऊंगा-और कुछ नहीं!!

अब भई अदनाम सानी अकेले ऐसे कलाकार नहीं है जिन्होंने अवॉर्ड शो में होने वाली इन चीजों से पर्दा उठाया हो बल्कि इससे पहले इस पर एक्टर रणवीर भी बोल चुके हैं। 

Content Writer

Janvi Bithal