बेटे पर लगे आरोपों से आग बबूला हुए आदित्य पंचोली, कहा- क्या पागलपन है ये?

punjabkesari.in Sunday, Jul 05, 2020 - 04:14 PM (IST)

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद फिलहाल पुलिस जांच जारी है। पुलिस अपनी तरफ से हर संभव प्रयास कर रही है लेकिन सुशांत के फैंस एक ही मांग कर रहे हैं इस मामले की जांच सीबीआई को करनी चाहिए। वहीं दूसरी तरफ हाल ही में सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा की मौत को लेकर एक्टर आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पर लोग कईं तरह के इलजाम लगा रहे हैं इसी बीच सूरज पंचोली ने भी अपनी सफाई पेश की लेकिन हाल ही में अपने बेटे पर लगे इन इल्जामों से एक्टर आदित्य पंचोली ने आपत्ति जताई है। 


लोगों की ऐसी बातों से सूरज की मानिसकता पर प्रभाव पड़ेगा

अपने बेटे के बारे में ऐसी बातें सुनकर आग बबूला हुए आदित्य ने लोगों को खूब खरी खोटी सुनाई और मीडिया में बातचीत करते हुए कहा कि लोग बस 2 मिनट के फेम के लिए बकवास बातें करते हैं। सूरज की ज्यादातर लाइफ और करियर बर्बाद हो चुका है। वह बहुत ही होनहार, सरल और सभ्य लड़का है। वो नहीं जानते कि इस तरह की बातों से सूरज की मानसिकता पर कितना प्रभाव पड़ेगा और उनकी हालत क्या होगी। 


पिछले कई सालों से जिया के केस  में सूरज को बदनाम किया जा रहा : आदित्य पंचोली

अपनी बातचीत में आदित्य आगे कहते हैं कि पिछले कईं सालों से लोग मेरे बेटे का नाम जिया खान से जोड़ रहे हैं कोई ये कह रहा है कि उन्होंने जिया का रेप किया है और अब ये लोग सुशांत और उनकी एक्स मैनेजर के मामले पर सूरज का नाम जोड़ रहे हैं। इस तरह की बातों से इंसान कैसे नहीं टूटेगा?

मैं तो चाहता हूं कि इस मामले सीबीआई जांच हो : आदित्य 

आदित्य का गुस्सा यहीं ठंडा नहीं हुआ बल्कि उन्होंने कहा कि मैं तो यही चाहता हूं कि अब इस मामले में सीबीआई ही जांच करें और फिर दूध का दूध और पानी का पानी होगा साथ ही इससे सुशांत के परिवार को भी तसल्ली मिल जाएगी।

वहीं आपको बता दें कि सूरज को लोग इसलिए निशाने पर ले रहे हैं क्योंकि उन पर ये आरोप लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा को प्रेग्नेंट किया था  इतना ही नहीं लोग सुाशांत की मौत की वजह से भी उन्हीं को बता रहे हैं। 

Content Writer

Janvi Bithal