Ananya ने सीक्रेटली मनाया इस हैंडसम हीरो के साथ Valentine's Day, तस्वीरों ने खोली पोल

punjabkesari.in Wednesday, Feb 14, 2024 - 05:12 PM (IST)

प्यार का सीजन चल रहा है। आज वैलेंटाइन डे है जो कि इस वीक का सबसे खास दिन होता है। आम लोगों के साथ- साथ बी- टाउन के सितारे भी अपने पार्टनर के साथ quality time स्पेंड कर रहे हैं और प्यार का इजहार कर रहे हैं। इन्हें में से एक है बॉलीवुड का सीक्रेट कपल जो आजकल एक साथ नजर तो हर जगह आ रहा है पर उन्होंने अपने रिश्ते पर कुछ कहा नहीं है।हम बात कर रहे हैं आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पाड़े की। 

अनन्या और आदित्य ने मनाया वैलेंटाइन डे

वैलेंटाइन डे के मौके पर अनन्या ने अपनी सोशल मीडिया पर 2 स्टोरीज शेयर की है। इन फोटोज को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो अपने नाइट मैनेंजर आदित्या के साथ वैलेंटाइन डे माना रही हैं।  एक फोटो में जहां हार्ट शेप बैलून दिख रहा है, वहीं दूसरी फोटो में सनफ्लावर का गुच्छा है। इन फोटोज के साथ एक्ट्रेस ने हार्ट इमोजी भी डाली है। इन फोटोज को देखकर ये ही कयास लगाए जा रहे हैं कि अनन्या को ये वैलेंटाइन डे गिफ्ट आदित्य राय कपूर ने दिया है।

रिश्ते को लेकर अनन्या ने कही थी ये बात

इसके पहले इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में अनन्या पांडे ने रिलेशनशिप को लेकर बड़ी बात कही थी। उन्होंने बोला था,- 'मैं किसी डेटिंग ऐप पर नहीं हूं, न ही सोशल मीडिया पर अपने रिलेशन के बारे में बात करना पसंद करती हूं मैं वो नहीं हूं जो सिर्फ सोशल मीडिया के लिए अलग- अलग रिलेशनशिप स्टेटस की बात कहूंगी।'

Content Editor

Charanjeet Kaur