स्पेन में Aditya-Ananya चोरी-छुपे लड़ा रहे इश्क, वायरल फोटोज में एक- दूसरे की बाहों में आए नजर

punjabkesari.in Wednesday, Jul 12, 2023 - 04:22 PM (IST)

इन दिनों हर तरफ बस The Night Manager आदित्य रॉय कपूर और Chunky Pandey की लाडली अनन्या के चर्चे हैं। दोनों ने कुछ महीनों पहले रैंप वॉक किया था एक साथ, तब से दोनों की लिंकअप की खबरें तेज थीं। वहीं एक इंटरव्यू में रणबीर ने आदित्य की पोल खोलते हुए बताया था कि एक्टर ए नाम से  शुरू होने वाली लड़की को डेट कर रहे हैं। वहीं अब इनके रिश्ते को पुष्टि होती सी नजर आ रही है...

अनन्या और आदित्य पहुंचे स्पेन

वहीं अब दोनों की कुछ कोजी फोटोज में वायरल हो रही हैं, जिसमें अनन्या ब्लैक मैक्सी ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही हैं आदित्य ब्लैक टी-शर्ट और शॉर्ट्स में हमेशा की तरह हैंडसम लग रहे हैं। वहीं एक फोटो में आदित्य ने अनन्या को अपनी बाहों में समेटा है।

 

इससे पहले भी दोनों एक्टर्स ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा पोस्ट किया जिससे इनका रिश्ता Public हो गया है।  दोनों ने स्पेन के एक म्यूजिक कंसर्ट को attend किया, जिसकी फोटोज दोनों ने सोशल मीडिया पर डाली है। दोनों चाहें एक- दूसरे की स्टोरीज में नजर नहीं आ रहे हैं, लेकिन  फोटोज से साफ पता चल रहा है कि दोनों एक ही लोकेशन पर हैं। जिसमें वह आर्कटिक मंकीज के म्यूजिक कॉन्सर्ट में मस्ती करती दिखीं। कैप्शन में उन्होंने लिखा था,  'आर्कटिक मंकीज जैसा कुछ भी नहीं, मेरा फेवरेट गाना'।

वहीं अनन्या के बाद आदित्य रॉय कपूर ने भी उसी सिंगर के संगीत कंसर्ट का एक वीडियो शेयर की है। आदित्य और अनन्या ने अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिए सीक्रेट डेट का खुलासा कर दिया है। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो आदित्य रॉय कपूर फिलहाल अनुराग बसु की आागामी फिल्म 'मेट्रो इन दिनों' की शूटिंग कर रहे हैं। यह फिल्म 'लाइफ इन अ...मेट्रो' का सीक्वल है। वहीं अनन्या, आयुष्मान खुराना के साथ 'ड्रीम गर्ल 2' में दिखने वाली हैं।

Content Editor

Charanjeet Kaur