ICW 2019: अदिति ने ट्रेडीशनल लहंगे को दिया ब्लाउज का मॉडर्न टच, देखिए तस्वीरें

punjabkesari.in Thursday, Jul 25, 2019 - 01:16 PM (IST)

ताज होटल में चल रहे India Couture Week 2019 के तीसरे दिन भी डिजाइनर्स ने अपनी खूबसूरत कलेक्शन पेश की जिससे लोग खूब इम्प्रेस भी हुए। डिजाइनर जोड़ी Pankaj और Nidhi की Mosaiq कलेक्शन के लिए एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी रैंप पर उतरीं। 

बता दें कि इस बार अदिति ने अपने शाही लुक के साथ नया एक्सपेरिमेंट किया। उन्होंने अपने हैवी गोल्डन सीक्वेंस ट्रेडीशनल लहंगे के साथ मॉडर्न ट्विस्ट डल पिंक कलर का वन शोल्डर ब्लाउज कैरी किया जो उन्हें फ्यूजन टच दे रहा था।

अदिति का यह मॉडर्न ट्विस्ट लहंगा उन दुल्हनों के लिए बेस्ट हैं जो अपनी शादी के दिन फुल ट्रेडीशनल के बजाए कुछ इंडो-वेस्टर्न में ट्राई करना चाहती है। 

बात ज्वेलरी की करें तो अदिति ने सिर्फ डायमंड चौकर नेकलेस कैरी किया जो उनके सिपंल से लुक की ग्रेस बढ़ा रहा था। बेबी पिंक लिप शेड और मिनिमम मेकअप में अदिति काफी खूबसूरत लग रही थी। बात अगर कलेक्शन की करें तो यह Middle East में बीजान्टिन(Byzantine) युग के दौरान प्रचलित एक सजावटी कला रूप से प्रेरित थी। डिजाइनर Pankaj और Nidhi ने वुमेनवियर में मॉडर्न फैशन और एलीगेंस का बखूबी ध्यान रखा। 

डिजाइनर्स ने अपनी कलेक्शन के बारे में बताते हुए कहा-'हम इस कलेकशन के जरिए लोगों को कुछ नया बताना चाहते थे। क्लासिक, मॉडर्न संवेदनाओं से जुड़ी हमारी ये कलेक्शन इंडियन मार्कीट्स में नए तरह के कॉउचर की पेशकश करेंगी। इसलिए हम कुछ खास करना चाहते थे। हमारी कलेक्शन अभी तक हमारी बनावट और शिल्प कौशल के लिए जानी जाती है। हमारी कलेक्शन न सिर्फ पहनने योग्य हैं बल्कि ग्लैमर्स लुक भी देगी।' 


 

Content Writer

Sunita Rajput