सिंड्रेला बनकर कान्स में पहुंची अदिति राव हैदरी, लोग बोले- ये है अब तक का बेस्ट लुक

punjabkesari.in Thursday, May 25, 2023 - 12:35 PM (IST)

पिछले कुछ दिनों से कान्स फिल्म फेस्टिवल का  रेड कार्पेट आए दिन खूबसूरत हस्तियों से सज रहा है। इन दिनों  बॉलीवुड दिवाज में कान्स का अलग ही क्रेज देखने काे मिल रहा है, वह रेड कार्पेट पर अपना जादू बिखेरने में कोई कमी नहीं छोड़ रही हैं। सारा अली खान, मानुषी छिल्लर, सनी लियोन, मौनी रॉय के बाद अब एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने धमाल मचा दिया है। 


 एक्ट्रेस ने बेहद रॉयल तरीके से कान्स में एंट्री मारी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना पहला लुक शेयर किया है, जिसमें वह ब्लू गाउन में एकदम प्रिंसेस की तरह लग रही हैं। कान्स की  गलियों में वह जिस अंदाज में पोज दे रही हैं वह देखने लायक है। 


इस ग्लैमरस लाइट ब्लू कलर के गाउन को फैशन हाउस ऑस्कर डे ला रेंटा से पिक किया गया है।  ब्लू कलर के इस गाउन का फ्रंट अपर सिल्वर था, इस लुक के साथ आदिति ने अपने बाल ओपन रखे थे। साथ सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है उनकी हील्स की, जिसमें बेहद शानदार वर्क किया गया है। 


एक्ट्रेस के  प्रिंसेस लुक को  डेलिकेट ईयररिंग्स और स्टेटमेंट रिंग्स ने  कम्पलीट किया है। उन्होंने  अपने इस लुक से फैंस को इंप्रेस करने में कोई कमी नहीं छोड़ी। इसी बीच उनके  रूमर्ड बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए।  सिद्धार्थ ने हार्ट-आई और फायर इमोजी के साथ "ओह माय" कमेंट किया है। 


वहीं फैंस का कहना है कि अदिति राव का ये लुक सभी बॉलीवुड दिवाज से बेस्ट था। एक यूजर ने एक्ट्रेस की तारीफ में लिखा- आपका फैशन सैंस बहुत कमाल का है।  उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है। 
 

Content Writer

vasudha