न वेडिंग डेस्टिनेशन, न धूम- धड़ाका.. अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने मंदिर में गुपचुप रचा ली शादी

punjabkesari.in Wednesday, Mar 27, 2024 - 05:11 PM (IST)

बॉलीवुड में गुपचुप शादी करके सरप्राइज़ देने का ट्रेंड लगता है बढ़ता जा रहा है। जहां एक तरफ कुछ सेलेब्स अपनी रॉयल शादी के कारण लंबे समय से खबरों में बने हुए हैं तो वहीं कुछ ऐसे भी है जो शादी के बंधन में बंध भी गए और मीडिया इससे अंजान रही। तापसी पन्नू के बाद अदिति राव हैदरी ने भी अपनी लाइफ की इतनी बड़ी बात की किसी को कानों-कान खबर तक नहीं लगने दी। खबरों की मानें तो वह और सिद्धार्थ सात फेरे लेकर हमेशा- हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए हैं। 

दरअसल पिछले कुछ समय से अदिति और सिद्धार्थ का नाम जोड़ा जा रहा था, दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट भी किया गया । हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं लेकिन अब उन्होने ऑफिशियल मुहर लगा दी है। खबरों की मानें तो सिद्धार्थ और अदिति तेलंगाना के  वानापर्थी रंगनाथ स्वामी मंदिर में करीबी रिश्तेदार और दोस्तों के बीच शादी के बंधन में बंध गए हैं। बताया जा रहा है  एक्ट्रेस के नाना वानापर्थी संस्थान के आखिरी शासक थे, जिसके चलते उनका इस मंदिर से खास कनेक्शन हैं। 


रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ और अदिति की शादी बहुत ही सादगी के साथ हुई है। बता दें कि अदिति की यह दूसरी शादी है, इससे पहले  21 साल की उम्र में उन्होंने सत्यदीप से शादी की थी, जो एक सिविल सर्वेंट और वकील थे। बाद में वह एक्टर बन गए थे। कुछ समय बाद अदिति अपने पति से अलग हो गई थी, इसके बाद  सत्यदीप ने नीना गुप्ता की बेटी और फेमस डिजाइन मसाबा गुप्ता से दूसरी शादी कर ली थी। याद हो कि अदिति का नाम फरहान अख्तर के साथ भी जुड़ चुका है। 


शायद ये बात बहुत कम लोग जानते होंगे कि अदिति राव हैदरी आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव की ममेरी बहन हैं। उनके परदादा अकबर हैदरी, हैदराबाद के 1869 से 1941 तक प्रधानमंत्री रहे तो चाचा मोहम्मद सालेह अकबर हैदरी असम के पूर्व राज्यपाल रहे। अदिति की मां विद्या राव मशहूर क्लासिकल सिंगर हैं।अदिति ने भी अपने करियर की शुरुआत बतौर भरतनाट्यम डांसर के तौर पर की थी।
 

Content Writer

vasudha