LMIFW19: ग्रैंड फिनाले में अदिति-डायना के रॉयल लुक पर टिकी सभी की निगाहें

punjabkesari.in Sunday, Mar 17, 2019 - 05:04 PM (IST)

दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टे़डियम में चल रहे लोटस मेकअप इंडिया फैशन वीक 2019 के ग्रैंड फिनाले में भी कई डिजाइनर्स ने अपनी कलैक्शन पेश की और लोगों को ट्रैडीशनल के प्रति खूब इंस्पायर्ड किया। वहीं, अदिति राव हैदरी और डायना पेंटी ने एकसाथ रैंपवॉक कर सभी को हैरान कर डाला। दोनों ट्रैडीशनल ड्रैस में रॉयल नजर आ रही थी। 

अदिति और डायना 21 इंडियन डिजाइनर की थीम कलेक्शन #SixYardsOf के लिए रैंप पर उतरीं। दोनों ने फैशन शो के दौरान मैचिंग ब्लैक कलर की साड़ी पहनी, जिसमें उनका लुक एकदम परफेक्ट दिखा।

आपको बता दें कि अदिति ने अपनी मां की ब्लैक एंड गोल्डन हैंडलूम साड़ी पहनी जिसके साथ उन्होंने गोल्ड टेंपल ज्वैलरी कैरी की। टेंपल स्टाइल गोल्ड ओवरसाइज्ड झूमके अदिति को रॉयल टच दे रहे थे। 

वहीं डायना ने भी ब्लैक एंड गोल्डन पारसी गारा साड़ी पहनी जिसके साथ उन्होंने पर्ल एंड डायमंड नेकलेस, पोकर स्ट्रेट हेयर (poker straight), मिनिमम मेकअप और ब्राइट रेड लिप शेप कैरी किया जो उन्हें गॉर्जियस लुक दे रहा था।

आपको बता दें कि डायना ने साड़ी के साथ बेकलेस मल्टी डोरी वाला ब्लाउज कैरी किया हुआ था जो उन्हें सेक्सी दिखा रहा था।

अगर आप रॉयल टच चाहती है तो अदिति के साड़ी व ज्वैलरी से आइडिया ले सकती है और अगर गॉर्जियस व रिच लुक चाहती है तो उसके लिए डायना का ट्रैडीशनल लुक बेस्ट ऑप्शन है। इसके अलावा इस फैशन शो के ग्रैंड फिनाले में बाकी भी कई हसीनाओं का जलवा देखने को मिला। 

Content Writer

Sunita Rajput