LFW: ड्रेस से ज्यादा अदा शर्मा के अजीबोगरीब क्राउन ने बटौरी सुर्खियां (See Pics)

punjabkesari.in Sunday, Aug 25, 2019 - 12:32 PM (IST)

मुंबई में चलने वाले लैक्मे फैशन वीक विंटर फेस्टिव के चौथे दिन कई बॉलीवुड स्टार्स डिजाइनर्स की कलेक्शन को पेश करते नजर आए। जहां रिया चक्रवर्ती ने ब्लैक गाउन तो अनन्या पांडे ने दो ब्राइडल लुक में रैंपवॉक करके लोगों की ध्यान अपनी तरफ खींचा, वहीं एक्ट्रेस अदा शर्मा भी इस शो का हिस्सा बनी और खूब सुर्खियां बटौरी। 

चर्चा में आने कारण इस बार उनका आउटफिट नहीं बल्कि हेयर कलर व सिर पर कैरी किया बड़े साइज का ड्रॉमेटिक क्राउन था। जी हां, इस बार अदा शर्मा डिजाइनर पिंकी अग्रवाल की इंडो-वेस्टर्न ड्रेस यानी रफ्फल स्कर्ट के साथ क्रॉप टॉप और साथ में शोल्डर पर कैरी किया लाइटवेट दुपट्टा जोकि उनके वेस्टर्न लुक को हल्का ट्रेडीशनल टच भी दे रहा था।

मगर ड्रेस से ज्यादा फोकस उनके हेयर कलर पर किया क्योंकि उन्होंने ब्राइट पिंक, वाइन, ब्लैक तीन ओंब्रे कलर के बालों को हाइलाइट किया। खास बात थी कि हेयर कलर तो हेयर कलर, मगर उनका क्राउन भी कुछ कम नहीं रहा क्योंकि वो उन्हें बिल्कुल डिफरैंट यानी की जंगल की रानी जैसा लुक दे रहा था। 

बस यहीं, नहीं उनका फुल एक्टीट्यूड उनके लुक को और भी अट्रेक्टिव बना रहा था। बता दें  कि अदा का क्राउन किसी एनिमल के सींग से इंस्पायर्ड लग रहा था। 

Content Writer

Sunita Rajput