'मुझे नहीं लगता मेरी शादी होगी....!' रिश्ते में होने के बाद भी सात फेरे नहीं लेना चाहती Adah Sharma

punjabkesari.in Saturday, May 13, 2023 - 02:47 PM (IST)

एक्ट्रेस अदा शर्मा से ज्यादा चर्चे में शायद ही कोई है। 'द केरल स्टोरी' के हिट होने के बाद से हर कोई अदा के बारे में ही बात कर रहा है। इस फिल्म में अपनी एक्टिंग से उन्होंने सब को हिला दिया है, वहीं ये कुछ लोगों को चुभी भी है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तबा-तोड़ कमाई की है और अब भी ये रूकने का नाम नहीं ले रही है।

एक्ट्रेस की पहली फिल्म 1920 आज भी है लोगों को याद

अदा अपने इंटरव्यूज में काफी बोल्ड रही हैं। उनकी फिल्म 1920 में उनका रोल बहुत दमदार था, जिसके बारे में लोग आज भी बातें करते हैं। अदा ने इस फिल्म में भूतनी का किरदार निभाया था और वो उनका अब तक का सबसे खतरनाक रोल है। इस फिल्म के प्रोमोशन के दौरान उन्होंने कहा कि वो फिल्म इतनी डरावनी है कि लोग उसे डायपर पहनकर ही देखने जाएं।

शादी के लेकर कही ये बात

एक बार अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा था कि वो रिश्ते में तो हैं, लेकिन उन्हें शादी के बारे में श्योरिटी नहीं है, शायद वो शादी ना करें।अदा सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव हैं और हमेशा फिल्म और सेट की कई सारी फोटोज भी शेयर करती रहती हैं।

अदा को द केरल स्टोरी ने बनाया रातों-रात स्टार

बता दें अदा ने साल 2008 में विक्रम भट्ट के निर्देशन में बनी हॉरर फिल्म ‘1920’ से डेब्‍यू किया था। उस समय उनकी उम्र मात्र 16 साल थी। इस फिल्म के लिए उनको बेस्ट फीमेल डेब्यूट का अवॉर्ड भी दिया गया था। लेकिन इसके बाद अदा की अदाकारी किसी काम नहीं आई।  लेकिन अब ‘द केरल स्टोरी’ से वो हर तरफ छा गईं। उनके करियर के लिए यह फिल्म मील का पत्थर साबित हो सकती है। इस फिल्म ने रिलीज होने के साथ ही उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया है।
 

Content Editor

Charanjeet Kaur